Udham Singh Nagar News

केशवपुरम कॉलोनी में ज्वैलरी शॉप लूटने आए दो बदमाश वापसी में पुलिस की बाइक ही छीन ले गए…


केशवपुरम कॉलोनी में ज्वैलरी शॉप लूटने आए दो बदमाश वापसी में पुलिस की बाइक ही छीन ले गए...
Ad
Ad

काशीपुर: लूट के वारदातें होती हैं तो दहशत हो जाती है। लेकिन हर वारदात अंजाम तक पहुंचे ऐसा भी नहीं है। काशीपुर में एक ठेले वाले की बहादुरी ही थी…जिसकी वजह से ज्वैलरी शॉप (Jwellery shop) में होने वाली लूट बच गई। हालांकि बुरका पहनकर आए बदमाश खाली हाथ नहीं लौटे। वह भागते भागते एएसआई की बाईक (ASI bike) को तमंचे के बल पर कब्जे में करने के बाद भाग खड़े हुए।

Ad
Ad

यह अजीबोगरीब घटना काशीपुर में बाजपुर रोड स्थित केशवपुरम कॉलोनी (Keshavpuram colony Kashipur) से सामने आई है। महुखेड़ा में नरेश वर्मा ज्वैलरी शॉप चलाते हैं। गुरुवार की दोपहर को दो बदमाश लूट के इरादे से दुकान में घुस गए। इनमें से एक ने बुरका पहना हुआ था तो दूसरे ने टोपी और मास्क पहन रखा था।

दुकान में घुसने के बाद बुरका पहने बदमाश ने तमंचा निकालकर ताना और लॉकर की चाबी मांगने लगा। दुकान में मौजूद मालिक की पत्नी और बेटी (Owner’s wife and daughter started making noise) ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर बाहर ठेला लगाकर खड़े उमेश पाल शोरूम की तरफ भागे। उन्होंने बदमाशों की ओर भागते हुए तराजू और बाट फेंकना शूरू कर दिया।

उमेश की बहादुरी का नतीजा ये रहा कि दोनों बदमाश डर गअए और अपनी बाइक छोड़कर ही भागने लगे। थोड़ी दूर निकले तो दूसरी तरफ से बाइक पर सवार एलआइयू के एएसआई आ रहे थे। बदमाशों ने तमंचे की नोक पर बाइक रोक ली। जितनी देर में एएसआई को समझ आता वह बाइक लेकर नौ दो ग्यारह (robbers took away the police bike) हो गए। बता दें कि इस घटना की चर्चा हर तरफ है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से जानकारी जुटाने में लगी है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top