Nainital-Haldwani News

धोनी के बर्थडे पर चमकी उत्तराखंड के कोहली की किस्मत,ड्रीम-11 पर जीते एक करोड़ रुपए


Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: गुरुवार को पूरा क्रिकेट जगत महेंद्र सिंह धोनी को जन्मदिन की बधाई दे रहा था। धोनी का 41वां जन्मदिन नैनीताल जिले के लालकुआं विधानसभा क्षेत्र में पड़ने वाले बिंदुखत्ता क्षेत्र के युवक के लिए लकी साबित हुआ। बिंदुखत्ता के इंदिरा नगर द्वितीय का रोड बिंदुखत्ता निवासी संतोष कोहली सोनू ने भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले टी-20 मैच में एक करोड़ रुपए की धनराशि जीती है।

संतोष ने अपनी टीम में हार्दिक पांड्या को कप्तान और मोईन अली को उप कप्तान बनाया था। हार्दिक पांड्या मैन ऑफ द मैच भी बनें और उन्हें ड्रीम-11 में सबसे ज्यादा अंक भी मिले थे। भारत ने इस मुकाबले को 50 रनों से जीता। संतोष के 1 करोड़ जीतने पर बिंदुखत्ता, लालकुआँ क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ पड़ी हैं। क्षेत्र के लोग संतोष को बधाईया देने उनके घर पहुँच रहे हैं। टैक्स कटने के बाद उनके खाते में करीब 70 लाख रुपए ट्रांसफर होंगे।

यह भी पढ़ें 👉  UKSSSC पेपर लीक मामले में अब 19वीं गिरफ्तारी, STF ने नकलचियों को दी चेतावनी

 इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज का पहला टी20 मैच गुरुवार को 50 रनों से जीता। साउथम्प्टन के रोज बाउल स्टेडियम में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। भारत ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 198 रन बनाए जिसके बाद इंग्लैंड टीम 19.3 ओवर में 148 के स्कोर पर ऑलआउट हो गई। ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने अपने टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर का पहला अर्धशतक जमाया और 51 रन बनाए। उन्होंने 4 विकेट भी झटके।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल होटल कर्मी ने बनाया बाथरूम में नहाती महिला पर्यटक का वीडियो, गिरफ्तार

Join-WhatsApp-Group
To Top