Almora News

देवभूमि की सान्वी नेगी DID के टॉप-15 में पहुंची, बिटिया के डांस के फैन बने रेमो डिसूज़ा


Ad
Ad

काशीपुर: देवभूमि की एक और बेटी देश और दुनिया के सामने अपनी प्रतिभा से परिचय प्राप्त कर रही है। मूल रूप से अल्मोड़ा निवासी कांस्टेबल की बेटी सान्वी नेगी इन दिनों जी टीवी के प्रसिद्ध शो डांस इंडिया डांस सीजन पांच में धमाल मचा रही है। बेटी के डांस के ना सिर्फ दर्शक बल्कि जजेस भी दीवाने हो गए हैं। जज और मशहूर डांसर रेमू डिसूजा ने तो सान्वी को स्टार बताया है।

Ad
Ad

दरअसल जी टीवी पर डीआईडी सीजन 5 का प्रोमो जारी हुआ है। जिसमें सान्वी के गजब डांस ने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा, एक्ट्रेस सोनाली बेन्द्रे और मौनी रॉय को हैरान कर दिया है। बता दें कि सान्वी मूलरूप से भिकियासैंण अल्मोड़ा निवासी मोहन नेगी की बेटी हैं। मोहन नेगी फिलहाल वक्त में काशीपुर कोतवाली में बतौर कांस्टेबल तैनात हैं। वह काशीपुर में रामनगर रोड स्थित पीरूमदारा में साथ रहते हैं। उनकी दो बेटिया सान्वी नेगी व मानवी नेगी हैं।

गौरतलब है कि बड़ी बेटी सान्वी 2019 से डांस सीख रही हैं। बेटियां डांस के साथ साथ पढ़ाई में भी निपुण हैं। बता दें कि सान्वी दिल्ली, जयपुर, मुंबई आदि में स्टंट, कथक, हिपहाप, भंगड़ा समेत विभिन्न डांस की बारीकियां सीख चुकी है। जिसके बाद सान्वी ने DID के ऑनलाइन ऑडिशन को भी पार कर लिया है। बाद में सान्वी की मेहनत और हुनर के चलते उसे टॉप 15 में भी जगह मिल गई। बीते शनिवार से जी टीवी पर रात नौ बजे इस कार्यक्रम का प्रसारण शुरू हो गया है।

मोहन नेगी बताते हैं कि सान्वी का नाम इंडिया रिकॉर्ड व विश्व रिकॉर्ड में दर्ज है। वह बहुत कम समय में बैक क्लिक मारकर ये कारमाना कर चुकी है। अब वह गिनीज बुक रिकॉर्ड के लिए एक मिनट में 57 बैक क्लिक मारने की तैयारी कर रही है। पिता मोहन नेगी और माता अंकिता नेगी के अलावा पूरा परिवार सान्वी को सपोर्ट कर रहा है। बता दें कि शो के प्रोमो में रेमो सान्वी की तारीफ करते हुए दिख रहे हैं। रेमो ने सान्वी से कहा कि, सान्वी यू आर आ स्टार। उल्लेखनीय है कि उत्तराखंड में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top