Haridwar News

वैज्ञानिक सहायक ने अपने सरकारी आवास पर फांसी लगाई

देहरादून: सिंचाई विभाग में वैज्ञानिक सहायक के पद पर तैनात महिला अधिकारी ने आत्महत्या कर ली। महिला अधिकारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। घटना के वक्त उनके सरकारी आवास पर कोई नहीं था। उनके घर पर एक अन्य महिला पहुंची थी। और जब किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो पुलिस को मामले की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची ने दरवाजा तोड़ा तो महिला अधिकारी पंखे से लटकी हुई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया और आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक गंगनहर कोतवाली अंतर्गत आइआरआइ कालोनी निवासी वैज्ञानिक सहायक के पद पर तैनात मनीषा (35 वर्ष) के पति सन्नी सिंह आईटीबीपी में तैनात हैं और छुट्टी पर घर आए हुए थे। दो दिन पहले ही उन्होंने ड्यूटी ज्वाइन की है। पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक महिला अपनी बेटी को सुबह स्कूल छोड़कर घर पहुंची। वह ऑफिस नहीं गई थी।

एक महिला किसी काम से उसके पास गई लेकिन कोई जवाब नहीं आने पर उन्होंने जानकारी अन्य पड़ोसियों को दी। अनहोनी होने के डर से पड़ोसियों ने गंगनहर कोतवाली पुलिस को मामले की सूचना दी। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऐश्वर्यपाल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम ने जैसे-तैसे दरवाजा खोला। पुलिस ने देखा कि महिला का शव पंखे से लटका हुआ था। पुलिस ने शव को नीचे उतारा। इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। पुलिस को कई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

To Top