Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी मेडिकल कॉलेज में कुल सात छात्राएं कोरोना संक्रमित, कक्षाओं को बंद कराया गया


Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: शहर में कोरोना वायरस का प्रकोप फिर से देखा जा रहा है। कोरोना वायरस के कस कम होने के बाद स्कूल और कॉलेजों को खोला गया है। राजकीय मेडिकल कॉलेज में दो अन्य छात्राएं कोरोना संक्रमित पाई गई है। यह संख्या कुल 7 हो गई है। यह सभी छात्राएं एमबीबीएस प्रथम वर्ष की है। इन मामलों के सामने आने के बाद कॉलेज प्रशासन में हड़कंप मच गया है। सभी 125 छात्रों के सैंपल को जांच के लिए भेजा गया है।

वर्ष 2020-21 बैच में 125 छात्र-छात्राएं हैं। दो अगस्त से नए बैच की पढ़ाई शुरू हुई है। हालांकि संक्रमित हुई दो छात्राओं 12 अगस्त को कॉलेज पहुंची थी। कोरोना पॉजिटिव सैंपलों को आगे जांच के लिए डेल्टा वायरस के पता लगाने के लिए भेजा जाएगा। प्रभारी प्राचार्य प्रा. जीएस तितियाल ने 29 अगस्त तक कक्षाएं को बद करा दिया है। वहीं मैस के स्टॉफ की भी कोरोना जांच कराई है। खाना हॉस्टल रूम तक पहुंचाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि संक्रमित हुई छात्राओं पर डॉक्टर नजर बनाएं हुए हैं और अन्य बच्चों को बचाने के हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  जीबी पंत यूनिवर्सिटी के नए कुलपति बने डॉ. मनमोहन सिंह

उत्तराखंड में बुधवार को सामने आया कोरोना बुलेटिन

उत्तराखंड में बीते 24 घंटे में 32 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। वहीं, एक भी मरीज की मौत नहीं हुई है। जबकि 22 मरीजों को ठीक होने के बाद घर भेजा गया। सक्रिय मामलों की संख्या भी बढ़कर 320 पहुंच गई है। जबकि मंगलवार को प्रदेश में 310 सक्रिय मामले थे।

यह भी पढ़ें 👉  तो 38 साल बाद ऐसे मिला शहीद चंद्र शेखर हर्बोला का पार्थिव शरीर, ANI ने डाला वीडियो

Join-WhatsApp-Group
To Top