Udham Singh Nagar News

सिडकुल में नौकरी दिलाने के नाम पर युवती के साथ किया गंदा काम, तीन के खिलाफ केस दर्ज


File Photo
Ad
Ad
Ad
Ad

सितारगंज: दुष्कर्म के संवेदनशील मामलों की संख्या देवभूमि में लगातार बढ़ती जा रही है। कभी शादी तो कभी नौकरी का झांसा देकर अपराधिक प्रवृत्ति के लोग इस कृत्य को अंजाम दे रहे हैं। इस बार सिडकुल में नौकरी दिलाने के नाम पर एक युवक ने यूपी की युवती के साथ दुष्कर्म किया। बाद में युवती का गर्भपात कराकर भी अपने साथियों के साथ दुष्कर्म किया।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले की निवासी युवती ने पुलिस को तहरीर दी और बताया कि 13 अगस्त साल 2020 में उसकी पहचान जिला शाहजहांपुर के ग्राम कुंदना के रहने वाले सुखवीर के साथ हुई। आरोपित ने कहा कि वह उसकी नौकरी सिडकुल में लगवा सकता है क्योंकि वह यहां पर एक फैक्ट्री में एचआर के पद पर कार्यरत है।

जब आरोपित ने स्थाई नौकरी दिलाने का वादा किया तो युवती उसके झांसे में आ गई। इसके बाद 27 अगस्त को आरोपित ने किराए के घर में युवती के साथ दुष्कर्म किया। जब युवती गर्भवती हो गई तो आरोपित ने उसका गर्भपात करा दिया। बाद में 04 दिसंबर को आरोपित ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर युवती के साथ गंदा काम किया। जिसका उन्होंने वीडियो बना लिया।

जिससे परेशान होकर युवती 23 अप्रैल 2021 से रुद्रपुर शहर में रहने लगी। युवती ने पुलिस को तहरीर दी। जिसके उसने बताया कि सिडकुल ढाल के पास मिले सुखबीर ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर शारीरिक संबंध बनाने के दबाव बनाया। पुलिस ने इस मामले में तीनों के विरुद्ध दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Join-WhatsApp-Group
To Top