National News

600 फीट खाई में गिरा सेना का वाहन, कुमाऊं रेजीमेंट के 4 जवान शहीद


हल्द्वानी: सिक्किम से एक बुरी खबर सामने आ रही है। सिक्किम में नाथू ला-गंगटोक रोड पर एक सड़क हादसे में कुमाऊं रेजीमेंट के 4 जवानों की मौत हो गई। सेना की गाड़ी में 6 जवान सवार थे। सेना के एक अधिकारी ने हादसे की पुष्टि की और बताया कि यह हादसा भारत-चीन बॉर्डर के पास गंगटोक के सोमगो लेक और नाथुला को जोड़ने वाली न्यू जवाहर लाल नेहरू रोड पर हुआ है।

कुमाऊं रेजीमेंट के छह जवान गंगटोक की ओर जा रहे थे, तभी वाहन चालक ने ट्रक पर से नियंत्रण खो दिया और यह 600 फीट खाई में गिर गया, जिससे चालक और दो अन्य जवानों की मौके पर ही मौत हो गई। मौसम खराब था।

यह भी पढ़ें 👉  बिछड़ों को अपनों से मिला रही उत्तराखंड पुलिस, परिवारों को खुशियां बांट रहा है ऑपरेशन स्माइल

सेना, बीआरओ, पुलिस और स्थानीय लोगों ने बचाव अभियान चलाया और जवानों को खोज उन्हें गंगटोक स्थित एक सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी स्थानांतरित कर दिया गया। इसके बाद उन्होंने पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी रेफर कर दिया गया।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top