Sports News

उत्तराखंड के मयंक मिश्रा एक मैच में 11 विकेट लेने के बाद बन गए भारत के नए ‘मिश्रा जी’


Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: क्रिकेट में मिश्रा जी से तात्पर्य अमित मिश्रा ( AMIT MISHRA CRICKET) से है, जिन्होंने अपनी फिरकी से भारतीय टीम को कई मुकाबले जिताए हैं। इसके अलावा वह आईपीएल में तीन हैट्रिक भी ले चुके हैं। इसी रास्ते में चल रहे हैं उत्तराखंड के लेफ्ट आर्म स्पिनर मयंक मिश्रा ( MAYANK MISHRA UTTARAKHAND) जिन्होंने राजस्थान के लिए रणजी ट्रॉफी मुकाबले में 11 विकेट अपने नाम किए। मयंक मिश्रा ने पहली पारी में 7 और दूसरी पारी में 4 विकेट झटके।

मयंक मिश्रा ( Maynak Mishra 11 wickets against Rajasthan) उत्तराखंड के लिए रणजी ट्रॉफी में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में दूसरे नंबर पर हैं। तो वही घरेलू क्रिकेट में उत्तराखंड के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज वह बन गए हैं। मयंक मिश्रा ( Mayank Mishra Ranji trophy Uttarakhand) ने राजस्थान के खिलाफ मुकाबले में 70 रन देकर 11 विकेट झटके। इस शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन के बदौलत उत्तराखंड ने राजस्थान को 299 रनों से हराया। मयंक मिश्रा को शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच मिला। आपकों बता दें कि मयंक मिश्रा उत्तराखंड के पहले गेंदबाज हैं जिन्होंने घरेलू क्रिकेट में हैट्रिक ली है। मयंक ( Mayank Mishra First hat trick) ने साल 2019-20 सीजन में गोवा के खिलाफ सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में ये कारनामा किया था।

यह भी पढ़ें 👉  बढ़ रहा है विवाद, ऋषभ ने कहा बेहना तो उर्वशी ने पलटकर कहा छोटू भैया

रुद्रपुर के रहने वाले मयंक मिश्रा हल्द्वानी में सालों से अभ्यास करते हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें फैंस द्वारा बधाई दी जा रही है और खासकर उनकी तुलना अमित मिश्रा से करते हुए फैंस मिश्रा जी कह रहे हैं। उम्मीद है कि मयंक अपना शानदार फॉर्म जारी रखेंगे और इस सीजन उत्तराखंड क्रिकेट टीम घरेलू क्रिकेट सर्किट में पहचान बनाने में सफल रहेगी।

Join-WhatsApp-Group
To Top