Nainital-Haldwani News

टेबल टेनिस टूर्नामेंट में चमके हल्द्वानी के युवा, अब राज्य स्तरीय टूर्नामेंट में मिलेगा मौका



हल्द्वानी: दीक्षांत इंटरनेशनल स्कूल आर.टी.ओ. रोड, हल्द्वानी में आयोजित दो दिवसीय जिला स्तरीय टेबल टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे व अंतिम दिन खिलाड़ियों के बीच कई रोचक फाइनल मैच देखने को मिले। अंडर-13 बालक वर्ग में एकलव्य डिंगरा ने अविरल खन्ना को 3-0 से हराया और फाइनल के विजेता रहे। अंडर-15 बालक वर्ग में एकलव्य डिंगरा ने प्रियांशु जोशी को 3-2 से हराकर फाइनल के विजेता रहे। अंडर-17 बालक वर्ग में सक्षम मित्तल ने अभिनव चौधरी को 3-2 से हराकर फाइनल के विजेता रहे।

अंडर-19 बालक वर्ग में सक्षम मित्तल ने प्रियम श्रीवास्तव को 3-1 से हराकर फाइनल का खिताब जीता। बालिका वर्ग की प्रतियोगिताओं में अंडर -13 बलिका वर्ग में भूमिका सुथा ने दिव्या जोशी को 3-2 से हराकर फाइनल मैच की विजेता रहीं। अंडर-15 बालिका वर्ग में भूमिका सुथा ने दिव्या जोशी को 3-2 से हराकर फाइनल की विजेता रहीं। अंडर-17 बालिका वर्ग में दिव्या जोशी ने अनुष्का लोहनी को 3-0 से हराया। अंडर-19 बालिका वर्ग में दिपांशी पाठक ने भूमिका सुथा को 3-2 से हराकर फाइनल मैच में विजयी रही।

यह भी पढ़ें 👉  100 करोड़ रुपए से साफ होगा नैनीताल...देश में पहली बार ऑनलाइन सिस्टम से होगा काम

ओपन पुरुष वर्ग में चेतन पंत ने कृष्णा गुप्ता को 3-0 से हराकर ख़िताब अपने नाम किया। ओपन महिला वर्ग में दीपांशी पाठक ने दिव्या जोशी को 3-2 से हराकर फाइनल मुकाबला जीता। विजेता रहे खिलाड़ी अब राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में प्रतिभाग करेंगे। समापन समारोह में समित टिक्कू उपाध्यक्ष उत्तराखंड टेबल टेनिस एसोसिएशन, राकेश गुप्ता अध्यक्ष नैनीताल डिस्ट्रिक्ट टेबल टेनिस एसोसिएशन, संदीप गुप्ता, रजत अग्रवाल, योगेश पांडे, राजीव लोचन, पियूष कुमार, किशन तिवाड़ी, किशोर भगत, अंकित राय आदि उपस्थित रहे जहां सभी ने विजयी रहे खिलाड़ियों को बधाई दी तथा सभी प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन कर एवं शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Ad
Ad

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top