Jobs

अच्छी खबर: SBI में कुल 606 पदों पर भर्ती का गोल्डन चांस, तुरंत अप्लाई करें


SBI में नौकरी के लिए 1226 पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएशन कर चुके हैं तो तुरंत करें आवेदन
Ad
Ad

नई दिल्ली: बैंक में नौकरी करने का सपना भी काफी युवा देखते हैं। ऐसे युवाओं की नजर खासकर भारतीय स्टेट बैंक (SBI) की भर्तियों पर टिकी रहती हैं। युवाओं के सपने को पूरा करने के लिए एसबीआई ने मौकों का पिटारा खोल दिया है। एसबीआई ने कुल तीन विज्ञप्ति जारी कर दिए हैं। जिसके तहत कुल 606 रिक्त पदों पर भर्ती की जानी है।

Ad
Ad

उल्लेखनीय है कि एसबीआई सार्वजनिक रूप से सबसे बड़ा बैंक है। ऐसे में युवाओं को एसबीआई में विभिन्न पदों पर भर्ती होने का मौका मिलना वाकई गोल्डन चांस कहा जा सकता है। बता दें कि एसबीआई में वेल्थ मैनेजमेंट बिजनेस यूनिट में स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर (एसपीओ) के पदों पर तीन भर्ती विज्ञापन जारी हुए हैं।

जो भी इच्छुक अभ्यर्थी हैं, वह सीधे तौर पर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट sbi.co.in पर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया 28 सितंबर से शुरू हो गई है। बता दें कि आवेदन की आखिरी तारीख 18 अक्टूबर 2021 रखी गई हैl ऐसे में जल्द से जल्द आवेदन कर मौके को भुनाने की तैयारियों में जुट जाइए।

रिक्तियों का विवरण

1. एससीओ पदों के 567 रिक्त पद – इनमें रिलेशनशिप मैनेजर कस्टमर, रिलेशनशिप एग्जीक्यूटिव, इन्वेस्टमेंट ऑफिसर, सेंट्रल रिसर्च टीम और सेंट्रल रिसर्च टीम सपोर्ट शामिल है। आवेदन शुल्क ₹750 निर्धारित किया गया है जिसे ऑनलाइन ही भरना है।

2. स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के अंतर्गत मैनेजर मार्केटिंग और डिप्टी मैनेजर मार्केटिंग के कुल 38 पदों के लिए विज्ञापन जारी किया है।

3. स्पेशल कैडर ऑफिसर के अंतर्गत एग्जीक्यूटिव डॉक्यूमेंट प्रीजर्वेशन आर्काइव्स के 1 पद पर संविदा के आधार पर भर्ती होनी है।

बता दें कि अभ्यर्थियों को तीनों विज्ञप्तियों को ध्यान से पढ़ने के बाद ही आवेदन करने का आग्रह किया गया है। बहरहाल तीनों भर्ती विज्ञापनों के विज्ञप्ति और आवेदन के लिंक नीचे दिए गए हैं। जिसकी मदद से आप नोटिफिकेशन पढ़ने के बाद आसानी से आनेदन भी कर सकते हैं।

एसबीआई 567 SCO भर्ती विज्ञापन

SCO पदों पर भर्ती के लिए करें आवेदन

38 SCO की भर्ती (नियमित) विज्ञापन इस लिंक से देखें

SCO पदों पर भर्ती के लिए करें आवेदन

SCO के एक पद पर भर्ती विज्ञापन

इस लिंक से करें आवेदन

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top