Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी से टिकट मिलने पर भावुक हुए सुमित हृदयेश…बोले कांग्रेस ने नहीं खलने दी मां की कमी


Ad
Ad

हल्द्वानी: कांग्रेस पार्टी ने बीती रात 53 विधानसभा सीटों पर अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए। हल्द्वानी सीट से स्वर्गीय इंदिरा हृदयेश के पुत्र सुमित्र हृदयेश को टिकट दिया गया है। इसी कड़ी में सुमित हृदयेश ने हल्द्वानी स्थित स्वराज आश्रम में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जिसमें वह बातचीत के दौरान भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने कभी भी मां की कमी नहीं खलने दी।

Ad
Ad

उल्लेखनीय है कि बीती रात कांग्रेस पार्टी ने 53 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची जारी कर दी। चर्चा के अनुसार हल्द्वानी विधानसभा सीट से सुमित्र हृदयेश को ही मैदान पर उतारा गया है। इस मौके पर रविवार को उन्होंने स्वराज आश्रम में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि पार्टी ने उन पर जो भरोसा जताया है, वे उस पर खरा उतरेंगे।

सुमित हृदयेश ने इस मौके पर दावा किया कि कांग्रेस जिले की सभी 6 सीटों पर जीतेगी। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की झूठी सरकार को सबक सिखाने का वक्त आ गया है। इस बार जनता परिवर्तन करने वाली है। कांग्रेस के कार्यकाल में जो जो काम अधूरे पड़े रह गए थे, वह सब पूरे होंगे। सुमित्र हृदयेश ने हल्द्वानी में आईएसबीटी और जू को अपनी पहली प्राथमिकता बताया।

यह भी पढ़ें 👉  मुखानी स्थित स्पा सेंटर में छापा,आपत्तिजनक हालत में मिले 6 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया

इसी दौरान सुमित हृदयेश अपनी मां स्वर्गीय इंदिरा हृदयेश को याद करते हुए भावुक हो गए। उन्होंने कहा मां पिता का साया ही बच्चों के लिए सब कुछ होता है। लेकिन मां के जाने के बाद कांग्रेस पार्टी हमेशा साथ खड़ी रही। पार्टी ने कभी भी मां की कमी नहीं खलने दी। इसी विश्वास के साथ उन्हें टिकट दिया गया है। उन्होंने हल्द्वानी से अपनी जीत का दावा किया है। साथ ही कहा कि जीत के लिए सभी लोग मिलकर काम करेंगे। हालांकि इस दौरान अन्य दावेदार वहां मौजूद नहीं थे।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
Ad
To Top