Uttarakhand News

शहीद मेजर विभूति शंकर ढौंडियाल की पुण्यतिथि, डीजीपी अशोक कुमार ने किया भावुक पोस्ट


Ad
Ad

देहरादून:फरवरी 2019 में कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों से लोहा लेते हुए 55 राष्ट्रीय राइफल के वीर जवान शहीद मेजर विभूति शंकर ढौंडियाल की शुक्रवार को तीसरी पुण्यतिथि है। उत्तराखंड ही नहीं पूरा देश मेजर विभूति को श्रद्धांजलि दे रहा है। आपको बता दें कि मेजर विभूति की पत्नी नितिका कौल भी भारतीय सेना में ऑफिसर हैं। उन्होंने साल 2021 में कमीशन प्राप्त किया।

Ad
Ad

उत्तराखंड पुलिस ने भी शहीद मेजर विभूति को श्रद्धांजलि दी। डीजीपी अशोक कुमार ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर शहीद की तस्वीर पोस्ट की।

इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि 18 फरवरी 2019 को मेजर ढौंडियाल जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा में हुए एक एनकाउंटर के दौरान वीरगति को प्राप्‍त हो गए शहीदोपरांत शौर्य चक्र से सम्मानित वीर योद्धा देहरादून निवासी मेजर विभूतिशंकर ढौंढियाल जी की पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि। जय हिंद

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी नगर निगम का अभियान शुरू, प्लास्टिक इस्तेमाल पर लगेगा भारी जुर्माना, नियम जानें

इसके अलावा नेशविला रोड स्थित अखिल भारतीय गढ़वाल सभा मंदिर के प्रांगण में शहीद के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धासुमन अर्पित किए गए। मेजर विभूति की मां सरोज ढौंडियाल ने इस पल को देख भावुक हो उठीं। मंत्री गणेश जोशी ने शहीद को श्रद्धांजलि देते हुए उनकी वीरता को सलाम किया।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top