Pauri News

उत्तराखंड: मंदिर के लिए निकले तीन दोस्तों के शव नदी से मिले, परिवारों का बुरा हाल

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

कोटद्वार: घर पर कहकर निकले कि मंदिर तक जा रहे हैं और अब पुलिस को गोविंद नगर कॉलोनी के तीन किशोरों के शव बरामद हुए हैं। सोमवार को खोह नदी से तीन लापता किशोरों के शव मिलते ही पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि किशोर घर से सिद्धबलि मंदिर जाने के लिए निकले थे।

जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह करीब 5:00 बजे वन विभाग की सूचना पर पुलिस ने कोटद्वार दूगड्डा मार्ग पर कोटद्वार से करीब छह किलोमीटर आगे खोह नदी के किनारे से तीन युवकों के शव बरामद किए। वहीं, हाईवे से उनकी स्कूटी भी मिली है। फिलहाल स्कूटी के साथ दुर्घटना को ही उनकी मौत का कारण माना जा रहा है।

बता दें कि कोटद्वार नगर निगम क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला गोविंदनगर निवासी तीन किशोर शुक्रवार सुबह से ही लापता थे। इनकी तलाश पुलिस के अलावा परिवार व उनके जानने वाले कर रहे थे। बताया गया कि आर्यन उम्र 16 वर्ष पुत्र विरेंद्र सिंह, मनो उम्र 13 वर्ष संजीव छेत्री व रौनक उम्र 13 वर्ष कृष्‍ण कुमार एक स्कूटी से निकले थे।

यह भी पढ़ें 👉  कमिश्नर दीपक रावत ने हल्द्वानी की महिला को मिनटों में दिलाया हक़

सीसीटीवी फुटेज से तीनों के गाड़ीघाट होते हुए कुंभीचौड़ की ओर जाने का पता चला था। मगर आगे उनकी लोकेशन का पता नहीं चल पा रहा था। अब अचानक तीनों के शव मिलने से उनके परिवारों में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। किसी को विश्वास नहीं हो रहा है कि लापता किशोर अब उनके बीच नहीं रहे।

To Top