Dehradun News

दिल्ली से उत्तराखंड घूमने आए छह युवक, सेल्फी लेते समय गंगा नदी में डूबा एक दोस्त, अबतक लापता…

Ad
Ad
Ad
Ad

ऋषिकेश: अन्य राज्यों से आने वाले सैलानियों के लिए उत्तराखंड हमेशा से एक बेहतरीन जगह रही है। पर्यटक यहां आकर खूब मस्ती करते हैं। लेकिन कई बार इस मस्ती के कारण लापरवाही हो जाती है जो किसी की जिंदगी पर भी भारी पड़ती है। ऋषिकेश में इस बार यही हुआ है। दिल्ली से घूमने आए छह युवकों के दल में एक युवक का पैर गंगा नदी के पास सेल्फी लेते समय फिसल गया। वह नदी में डूब गया और उसका अभी तक कुछ पता नहीं लगा है।

थाना लक्ष्मण झूला के थानाध्यक्ष विरेंद्र रमोला ने जानकारी दी और बताया कि मंगलवार शाम को छह युवकों का एक ग्रुप दिल्ली से ऋषिकेश आया था। दोस्तों का ये ग्रुप फूल चट्टी में गंगा और हेंवल नदी के मिलान स्थल पर आया। जहां गंगा नदी किनारे स्थित एक चट्टान के ऊपर 19 वर्षीय हेमंत पुत्र नरेश भट्टी निवासी उत्तम नगर नई दिल्ली खड़े होकर सेल्फी लेने गया।

जब वह सेल्फी ले रहा था तो उसका पैर फिसल गया। जिस कारण से वह गंगा नदी में गिर गया। लाजमी है कि पानी का बहाव काफी तेज होने के कारण हेमंत नदी में गिरते ही लहरों में गायब हो गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही जल पुलिस और एसडीआरएफ की टीम को सूचित कर फौरन मौके पर बुलाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  मॉल रोड पर अब हर रोज पांच घंटे के लिए गाड़ियों की NO ENTRY, खबर पढ़ें

गंगा में डूबे युवक की तलाश शुरू की गई मगर उसका कहीं सुराग नहीं मिल सका। अंधेरा हो जाने के कारण उस दिन खोजबीन बंद कर दी। अब बुधवार सुबह भी युवक की तलाश में बैराज तक रेस्क्यू अभियान चलाया गया। तब तक लापता युवक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। लेकिन बुधवार को भी उसका कुछ पता नहीं लग पाया। अब गुरुवार को फिर से खोजबीन की जाएगी।

Join-WhatsApp-Group
Ad
To Top