Ad
Dehradun News

उत्तराखंड में फिर घिनौनी हरकत, ट्रस्ट कर्मचारी ने बनाई बाथरूम में नहा रही किशोरी की वीडियो

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

देहरादून: राज्य के कोने-कोने से न जाने कैसे-कैसे मामले सामने आ रहे हैं। इस बार एक किशोरी को युवक की गंदी नियत की वजह से दुख झेलना पड़ा है। दरअसल एक ट्रस्ट के कर्मचारी ने कार्यालय परिसर में रहने वाले परिवार की किशोरी की नहाते वक्त वीडियो बना ली। जब मामले का खुलासा हुआ तो शहर कोतवाली में कर्मचारी के खिलाफ केस दर्ज कर दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र स्थित किराए के मकान में एक ट्रस्ट का कार्यालय संचालित होता है। शहर कोतवाल विद्याभूषण नेगी ने जानकारी दी और बताया कि इसी मकान के एक हिस्से में परिवार भी रहता है। जिसकी 16 वर्षीय किशोरी पिछले हफ्ते अपने बाथरूम में नहाने गई।

यह भी पढ़ें 👉  पिथौरागढ़ हाईवे पर भूस्खलन, फंसे हुए सैंकड़ों लोगों को SDRF ने निकाला बाहर

इसी दौरान उसे भनक लगी कि रोशनदान से कोई व्यक्ति उसकी वीडियो बना रहा है। उसने बाहर आकर अपनी मां को सब बताया। कुछ वक्त से बंद ट्रस्ट का कार्यालय 16 जून को खुला तो लड़की की मां ने प्रबंधकों को घटना के बारे में जानकारी दी। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज चेक की गई तो ट्रस्ट के एक कर्मचारी रोहित निवासी रामपुर, कीर्ति नगर का चेहरा सामने आया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में पकड़े गए तीन युवक, केवल शौक के लिए चुराते थे महंगी गाड़ियां

वीडियो के बाद पता चला है कि रोहित ने ही अपने मोबाइल से बाथरूम के रोशनदान से किशोरी की वीडियो बनाई थी। इसके बाद प्रबंधक की तहरीर पर आरोपी कर्मचारी के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

Join-WhatsApp-Group
To Top