Almora News

अल्मोड़ा की दो बेटियां कर्तव्यपथ पर आयेंगी नजर, 26 जनवरी की परेड के लिए चयन

Almora daughters selected for 26th parade:- उत्तराखंड राज्य के बेटियां हर क्षेत्र में आज सफलता हासिल कर रही है। राज्य की ये होनहार बेटियां आज किसी भी कार्य में पीछे नहीं हैं।‌ ये बेटियां अपने हुनर से सफलता की नई कहानियां लिख रही हैं और साथ ही प्रदेश का मान भी बढ़ा रही हैं। उत्तराखंड को गौरवंतित कराने वाली राज्य की ऐसी ही दो बेटियों से हम आपको रूबरू कराने जा रहे हैं।

राज्य के अल्मोड़ा जिले में 77वीं यूके बटालियन एनसीसी की दो कैडेट्स आगामी 26 जनवरी को कर्तव्यपथ पर आयोजित होने वाली गणतंत्र दिवस परेड में सम्मिलित होने जा रही है। सोबन सिंह जीना परिसर अल्मोड़ा से बीएससी तृतीय वर्ष में अध्ययनरत एनसीसी कैडेट निधि कार्की और बीए द्वितीय वर्ष में अध्ययनरत कैडेट वैशाली बिष्ट, आगामी गणतंत्र दिवस पर कर्तव्यपथ में कदम ताल करते हुए नजर आएंगी।

आपको बता दें कि दोनों छात्राओं की इस अभूतपूर्व उपलब्धि से सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय के अल्मोड़ा परिसर में भी खुशी का माहौल है। गणतंत्र दिवस परेड के लिए उनका चयन होने पर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. सतपाल सिंह बिष्ट, परिसर निदेशक प्रवीण बिष्ट, डीएसडब्ल्यू प्रो. शेखर चंद्र जोशी, एएनओ कैप्टन डीएस बिष्ट ने दोनों छात्राओं को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है। उनकी इस अभूतपूर्व उपलब्धि से जहां उनके परिवारों में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं उनके घरों पर बधाई देने वालों का भी तांता लगा हुआ है।

To Top
Ad