Ad
Nainital-Haldwani News

हद है…काठगोदाम के पास पैराफिट पर बैठकर शराब पी रहे हल्द्वानी के दो युवक गौला नदी में गिरे

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: शराब के नशे में धुत होकर ऊटपटांग काम करने वाले शराबियों की खबर आपने खूब सुने होंगी। इस बार काठगोदाम स्थित गुलाब घाटी के पास से भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां पैराफिट पर बैठे दो युवक शराब पी रहे थे और नशे की हालत में एक युवक पैराफिट से कई मीटर नीचे गौला नदी में जा गिरा। जिसे बचाने गए दूसरा युवक भी खाई में गिर गया और दोनों घायल हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार हल्द्वानी महिला डिग्री कॉलेज के पास रहने वाले दो युवक मौज मस्ती के मन से स्कूटी से रानीबाग की ओर पहाड़ पर गए हुए थे। रास्ते में दोनों युवक पैराफिट पर बैठकर शराब पीने लगे और नशे में इतना दूर हो गए कि दोनों में से एक युवक शराब पीते पीते खाई में गिर गया। उसके पीछे पीछे दूसरा युवक भी खाई में जा गिरा।

यह भी पढ़ें 👉  बच्चे भगवान का रूप होते हैं, गौलापार वैंडी स्कूल में बच्चों की ''रामलीला''

रात करीब 1:30 बजे किसी ने पुलिस को सूचना दी तो मौके पर पुलिस की टीम अग्निशमन की टीम ने रेसक्यू अभियान चलाकर सुबह 3:00 बजे दोनों को बाहर निकाला। बता दें कि एक युवक के सिर में काफी चोटें आई हैं। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में चोरों ने किया नाक में दम, दो हफ्ते में 22 गाड़ियां गायब

फिलहाल दोनों युवकों का इलाज चल रहा है। काठगोदाम थाना प्रभारी प्रमोद पाठक ने जानकारी दी और बताया कि सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई थी। कड़ी मशक्कत के बाद दोनों युवकों को गौला नदी से बाहर निकाला गया। जिसके बाद उन्हें अस्पताल भेजा गया।

Join-WhatsApp-Group
To Top