Udham Singh Nagar News

उत्तराखंड:बाहर से आने वालों को एक हफ्ते क्वारंटाइन होना पड़ेगा,जिले में नियम लागू


Ad
Ad

उत्तराखंड:बाहर से आने वालों को एक हफ्ते क्वारंटाइन होना पड़ेगा,जिले में नियम लागू

रुद्रपुर: राज्य में कोरोना वायरस के मामले बढ़े तो कड़ाई भी बढ़ने लगी है। महाराष्ट्र, केरल, पंजाब, कर्नाटक, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, तमिलनाडु, गुजरात, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, दिल्ली और राजस्थान से सड़क, हवाई मार्ग और रेलगाड़ियों से आने वाले लोगों को अब कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट दिखानी पड़ रही है। वहीं ऊधम सिंह नगर जिलें में इन राज्यों से आने वालों के एक हफ्ते के लिए होम क्वारंटाइन होना पडेगा।

Ad
Ad

एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने पुलिस अधिकारियों को निर्देश जारी कर दिए हैं। जिले के जसपुर, काशीपुर, बाजपुर, रुद्रपुर, पुलभट्टा, सितारगंज, खटीमा बार्डर पर पुलिस और स्वास्थ्य टीम तैनात है। बाहर से आने वालों के सैंपल लिए जा रहे हैं। इसके अलावा उत्तराखंड घूमने आने वालों की एक सूची तैयार की जा रही है। एसएसपी ने बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों को देखते हुए पुलिस अधिकारियों को चेकिग अभियान चलाकर चालान काटने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना के प्रति लापरवाही बरती तो भारी पड़ सकता है।

एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि जिले में कोरोना प्रभावित राज्यों से आने वाले लोगों पर खास नजर है। इन लोगों को घर पर एक हफ्ते के लिए क्वारंटाइन होना पडेगा। अगर वो नियम तोड़ते पाए जाते हैं तो मुकदमा दर्ज किया जाएगा। इसके अलावा जिले में मास्क न लगाने वालों के खिलाफ पुलिस ने सख्ता रवैया अपनाया हुआ वहै। मास्क और सामाजिक दूरी का पालन नहीं करने वालों से जुर्माना वसूला जा रहा है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top