Uttarakhand News

उत्तराखंड:पिस्यु लूण के स्वाद की मुरीद बनीं एक्ट्रेस भाग्यश्री, बोलीं ये सच में गजब है


Uttarakhand Pisyu Loon Viral: उत्तराखंड के उत्पाद अद्भूत होते हैं। किसी भी ऑनलाइन वेबसाइट पर जाकर उसके रिव्यू देख लिजिए। इस लिस्ट में पिस्यु लूण भी आता है, जिसका नाम सुनके ही मुंह में पानी आ जाता है। पिस्यु लूण को एक बार चखने वाले इसके फैन बन जाते हैं। स्वाद में जबरदस्त होने के साथ ही पिस्यु लूण स्वास्थ्य के लिए कारगर साबित होता है। पिस्यु लूण को बनाने के लिए मसाले और कई प्रकार की जड़ी–बूटियों का इस्तेमाल होता है।

बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री भी पिस्यु लूण का प्रचार कर रही है। इसके स्वाद को उन्होंने कमाल का बताया। बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री कुछ वक्त पहले अपने परिवार के साथ उत्तराखंड में छुट्टी मनाने के लिए पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने कई फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड किए थे और लोगों ने उन्हें काफी पसंद किया था। बॉलीवुड के कई स्टार्स उत्तराखंड को स्वर्ग का दर्जा दे चुके हैं। कइयों ने यहां अपना घर भी बना लिया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री ने अपनी छुट्टियों के दौरान पिस्यु लूण का स्वाद चखा और वो दिवानी हो गईं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से पहाड़ी नमक की झलक लोगों को दिखाई। भाग्यश्री इंस्टाग्राम वीडियो के माध्यम से अपने फैंस पहाड़ी नमक के बारे में बताया। बॉलीवुड एक्ट्रेस उत्तराखंड की महिला से नमक के बारे में पूछती हैं।

महिलां ने उन्हें बताया कि पहाड़ी नमक का इस्तेमाल सलाद और फ्रूट चाट में किया जाता है।भाग्यश्री ने अपने फैंस को बताया कि ये नामक कही और नहीं पाया जाता है, क्योंकि यह नमक उत्तराखंड की पहचान है। एक्ट्रेस इंस्टाग्राम के जरिए पहाड़ी नमक बनाने की रेसिपी भी अपने प्रशंसकों से शेयर करती है। उनके इस वीडियो को उत्तराखंड के लोग भी काफी पसंद कर रहे हैं। भाग्यश्री उत्तराखंड आती रहती हैं, उनके द्वारा पहाड़ी नमक पर बना ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

To Top