Nainital-Haldwani News

बिंदुखत्ता की कंचन परिहार के बल्ले से निकली लगातार दूसरी फिफ्टी, उत्तराखंड 211 रन से जीता मैच


Uttarakhand Women Cricket Team: One day Tournament: उत्तराखंड महिला टीम का सीनियर वनडे टूर्नामेंट में जीत का सिलसिला जारी है। टीम ने अरुणाचल प्रदेश को पांचवें मुकाबले में 211 रनों से हराया पहले बल्लेबाजी करते हुए उत्तराखंड ने तीन विकेट के नुकसान पर 267 रन बनाए। उत्तराखंड के लिए सीनियर बल्लेबाज पूनम राउत ने 85 गेंद में 128 की पारी खेली जिसमें 17 चौके शामिल रहे। इसके अलावा कंचन परिहार ने 44 गेंद में 57 रनों की पारी खेली,जिसमें आठ चौके शामिल रहे। वहीं नीलम भारद्वाज ने नाबाद 28 रन , राघवी बिष्ट ने 33 रनों का योगदान दिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी अरुणाचल प्रदेश की टीम कुछ खास नहीं कर पाई। सलामी बल्लेबाज में में मेख के अलावा कोई भी बल्लेबाज 10 रन से ज्यादा का स्कोर नहीं बन पाया। अरुणाचल प्रदेश के चार बल्लेबाज बिना खाता खोले पवेलियन लौटे। उत्तराखंड की ओर से कप्तान एकता बिष्ट ने सर्वाधिक पांच विकेट अपने नाम किए तो वहीं मानसी जोशी को तीन विकेट मिले।

उत्तराखंड टीम ने अब तक खेले गए पांचों मुकाबले में जीत हासिल की है। इस सीजन में टीम का प्रदर्शन अच्छा रहा है हालांकि टीम विजेता बनने में कामयाब नहीं हुई और यही चीज फैंस को सबसे ज्यादा दुख दे रही है। उत्तराखंड टीम के प्रदर्शन पर फैंस को गर्व है। उन्हें उम्मीद है कि सीजन के खत्म होने तक टीम कोई एक टूर्नामेंट जरूर जीतेगी।

To Top