Ad
Udham Singh Nagar News

शर्मनाक: उत्तराखंड में HIV संक्रमित महिला ने नाबालिग भतीजे के साथ किया गंदा काम, केस दर्ज

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

रुद्रपुर: एक बार फिर उधम सिंह नगर जिले से गंभीर मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने अपने नाबालिग भतीजे के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। जानकारी के अनुसार वह अपने भतीजे को बहला-फुसलाकर ले गई और उसके साथ संबंध बनाए। बाद में नाबालिक को पता चला कि उसकी चाची एचआईवी पॉजिटिव है तो उसकी आंखें खुली की खुली रह गईं। महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है।

दरअसल रुद्रपुर ट्रांजिट कैंप की रहने वाली एक महिला एचआईवी से संक्रमित है। महिला का पति भी एड्स से संक्रमित था और लंबे समय तक इलाज के बाद उसकी मौत हो गई थी। बता दें कि बीते दिनों महिला पीलीभीत पूरनपुर अपने गांव गई हुई थी। जहां उसका 15 वर्षीय भतीजा भी था। महिला ने किशोर को अपनी बातों में फंसा कर उसके साथ दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें 👉  रीठा साहिब जा रहे यात्रियों के साथ हुआ चमत्कार, खाई में गिरने से बाल बाल बची बस

गौरतलब है कि जब किशोर अपने परिवार वालों के साथ ट्रांजिट कैंप आया तो महिला ने फिर से उसके साथ संबंध बनाए। ऐसे में जब किशोर को यह पता चला कि उसकी चाची एचआईवी पॉजिटिव है तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने पूरी बात घर वालों को बता दी। जिसके बाद परिवार वालों में भी हड़कंप की स्थिति पैदा हो गई। थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैंप सुंदरम शर्मा ने जानकारी दी और बताया कि एचआईवी पीड़ित महिला के खिलाफ पॉक्सो केस दर्ज कर लिया है।

Join-WhatsApp-Group
To Top