Haridwar News

सिडकुल कर्मी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका पर सरिए से किया जानलेवा हमला, हालत गंभीर

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Haridwar News: प्रेम-प्रसंग के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। विगत कुछ सालों से हरिद्वार में ये मामले तेजी से बढ़ रहे है। अब सिडकुल क्षेत्र के हेतमपुर गांव में एक सिरफिरे प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका पर सरिये से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस दौरान हमले में महिला बुरी तरह घायल हो गई। आनन-फानन में उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया। हैरानी की बात यह है कि घटना की जानकारी आरोपी प्रेमी ने खुद पुलिस को दी और मौके से भाग निकला। बताया जा रहा है कि महिला और प्रेमी दोनों ही यूपी के शाहजहांपुर के निवासी हैं। महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है।

पुलिस के अनुसार मूलरूप से यूपी के शाहजहांपुर में ग्राम रौतापुर कलां निवासी मृदुल कुमार सिडकुल क्षेत्र की फैक्ट्री में काम करता है और हेतमपुर गांव में किराए के मकान में रहता है। शनिवार रात उसने पुलिस को फोन किया कि उसने अपनी प्रेमिका को मार दिया है और वह रविदास मंदिर के पास पड़ी है। सूचना पर इस्पेक्टर सिडकुल प्रमोद उनियाल टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायल महिला को 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया। लेकिन तब तक आरोपी मौके से फरार हो गया। पता चला कि प्रेमी ने महिला के सिर पर सरिये से ताबड़तोड़ वार किए हैं। जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

घटना में महिला की हालत बेहद नाजुक होने से उसके बयान दर्ज करने के लिए पुलिस ने उपजिलाधिकारी को भी सूचना दी है। इंस्पेक्टर सिडकुल प्रमोद उनियाल ने बताया कि महिला शादीशुदा है जबकि आरोपी अविवाहित है। दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग की बात सामने आई है। फिलहाल एक टीम आरोपित की तलाश में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में विधायक की पत्नी के खिलाफ शासन की कार्रवाई, छिन गया पद
To Top