Uttarkashi News

उत्तराखंड़ में राहत, उत्तरकाशी में कोरोना वायरस के केवल 3 मामले सामने आए



हल्द्वानी: राज्य में कोरोना वायरस के मामले अब कम हो गए हैं। शनिवार को उत्तराखंड में 463 कोरोना वायरस के मामले सामने आए। अल्मोड़ा में 30, बागेश्वर में 22, चमोली में 12, चंपावत में 25, देहरादून 124, हरिद्वार में 93, नैनीताल में 53, पौड़ी गढ़वाल में 13, पिथौरागढ़ में 45 रुद्रप्रयाग में 8 मामले सामने आए हैं।

इसके अलावा टिहरी गढ़वाल में 15 ऊधम सिंह नगर में 20 तथा उत्तरकाशी में तीन मामले सामने आए हैं। संक्रमण का आंकड़ा बढ़कर के 336616 हो गया है। शनिवार को 19 लोगों की मौत इस संक्रमण के चलते हुई है वहीं विभिन्न अस्पतालों से 695 लोग डिस्चार्ज हुए हैं इस तरह अब पूरे राज्य में 5021 लोग अपना इलाज करा रहे हैं।

दूसरी ओर  केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा शनिवार सुबह जारी आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 84,332 नए मामले दर्ज किए गए हैं। वहीं इस अवधि में 4002 लोगों की मौत हुई है। दैनिक मामलों के लिहाज से शनिवार को दर्ज नए मामले पिछले 70 दिनों में सबसे कम हैं।

राज्य में कोरोना वायरस के मामले कम हो रहे हैं। ऐसे में जनता को भी सहयोग करना होगा। कोरोना वायरस से सुरक्षा हेतु नियम और कोरोना वायरस Curfew का भी पालन करे। Curfew 15 जून तक उत्तराखंड में लागू है। बाजार को हफ्ते में तीन दिन खोलने का फैसला सरकार है। सरकार ने अपील की है कि वह जरूरी काम होने पर ही घरों से बाहर निकले।

Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Ad
Ad

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top