Udham Singh Nagar News

IPL के लिए उत्तराखंड पुलिस ने कसी कमर, नौ लाख रुपए के साथ एक सटोरिए को दबोचा


IPL के लिए उत्तराखंड पुलिस ने कसी कमर, नौ लाख रुपए के साथ एक सटोरिए को दबोचा
File Photo

रुद्रपुर: क्रिकेट को देवभूमि में भी खासा पसंद किया जाता है। असली फैन्स तो खेल के दीवाने होते हैं। मगर कुछ असामाजिक तत्व होते हैं जो खेल का नाम खराब करने के साथ साथ देवभूमि का नाम भी गंदा करते हैं। जी हां, दुबई में आईपीएल का दूसरा फेज शुरू होते ही यहां पर सटोरिए भी एक्टिव हो गए हैं। रुद्रपुर से एक सटोरिया नौ लाख रुपए की नगदी के साथ पकड़ा गया है।

दरअसल कोरोना संक्रमण की चपेट में आने के बाद आईपीएल अपने निर्धारित समय पर पूरा नहीं हो सका था। इसलिए अब बीसीसीआई ने इसे दुबई में फिर से शुरू कराया है। यहां पर बाकी बचे मैच खेले जा रहे हैं। बहरहाल, आईपीएल शुरू होते ही उत्तराखंड पुलिस का काम भी बढ़ जाता है। हर जिले में सट्टा लगाने वालों की निगरानी व धरपकड़ शुरू हो जाती है।

यह भी पढ़ें 👉  जय गंगा मैया, उत्तराखंड के गंगाजल से होगी देश के 12 ज्योतिर्लिंगों में पूजा

ऊधमसिंह नगर एसएसपी दलीप सिंह कुंवर के निर्देश पर पुलिस और एसओजी की टीम भी आइपीएल में सटटा लगाने वालों की तलाश में जुट गई थी। इसी दौरान बीती रात एक बड़ी मछली पुलिस के हाथ लगी है। रुद्रपुर में कार में ऑनलाइन आइपीएल में सटटा लगा रहे एक सटोरिए को पुलिस और एसओजी ने गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें 👉  यात्रियों की टेंशन खत्म, हल्द्वानी से नैनीताल के लिए रोडवेज बस सेवा शुरू

सीओ सिटी अमित कुमार के मुताबिक सोमवार को काफी रात गए पुलिस को ऑनलाइन सट्टे की सूचना मिली। जिसपर कोतवाल विजेंद्र शाह के नेतृत्व में पुलिस और एसओजी की टीम रामपुर बार्डर पर पहुंची वहां जाकर देखा तो एक एसयूवी कार में आइपीएल में ऑनलाइन सटटा चल रहा है। कार की घेराबंदी कर उसमें सवार एक युवक को दबोच लिया।

बता दें कि कार से नौ लाख रुपए की नगदी के अलावा चार मोबाइल, पर्ची बरामद की गई है। साथ ही कार भी जब्त कर ली गई है। जानकारी के अनुसार गिरफ्तार हुए सटोरिए ने अपना नाम रम्पुरा निवासी भुवनेश कुमार कोली बताया। बहरहाल पुलिस ने भुवनेश के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा की बेटी का बैडमिंटन में धमाल, मनसा रावत ने डेन्मार्क में जीता गोल्ड मेडल

सीओ सिटी अमित कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि भुवनेश से पूछताछ के बाद कई अहम सुराग मिलने की संभावनाएं हैं। माना जा रहा है कि पूछताछ के बाद सटोरियों के नेटवर्क का पता लग सकेगा। मोबाइल फोन की जांच की जा रही है। बहुत जल्द इस धंधे से जुड़े अन्य लोगों के संबंध में भी जानकारी जुटाकर गिरफ्तारी की जाएगी।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top