Sports News

उत्तराखंड महिला पुलिस कर्मी का टी-20 टीम में चयन, पहले कप्तानी भी कर चुकी हैं प्रीति भंडारी

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

देहरादून: क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड ( cricket association of uttarakhand) ने टी-20 टूर्नामेंट के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। टीम की कमान एकता बिष्ट को दी गई है जो भारतीय क्रिकेट टीम को कई यादगार जीत दिला चुकी हैं। एकता के चयन को लेकर उत्तराखंड में क्रिकेट फैंस खासा खुश हैं और लंबे वक्त से इसका इंतजार कर रहे हैं। एकता की टीम में उत्तराखंड पुलिस में अपनी सेवा दे रही प्रीति भंडारी ( preeti bhandari) भी शामिल हैं जो उनके साथ काशीपुर में ही अभ्यास करती हैं। उत्तराखंड टीम इन दिनों काशीपुर में कैंप में भाग ले रही है और 13 अक्टूबर से अपने अभियान की शुरुआत करेगी।

प्रीती भंडारी ( preeti bhandari uttarakhand police) अल्मोड़ा के ही भंडर गांव बग्वालीखपोखर  की रहने वाली हैं और इससे पहले घरेलू क्रिकेट में उत्तराखंड महिला टीम की कमान भी संभाल चुकी हैं। एकता की तरह प्रीति भी क्रिकेट प्रशिक्षक लियाकत अली खान से ही प्रशिक्षण प्राप्त कर रहीं हैं। बता दें कि उत्तराखंड क्रिकेट की सेवा करने के साथ ही प्रीति काशीपुर में ही उत्तराखंड पुलिस में कार्यरत हैं। प्रीति एक  विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में टीम में शामिल हुई है।

एकता बिष्ट (कप्तान), मानसी जोशी (उप-कप्तान), पूनम राउत, श्रेयल रोजारियो, प्रीति भंडारी, सारिका कोली, रीना जिंदल, ज्योति गिरी, प्रेमा रावत, अंजलि कठैत, कंचन परिहार, रितिका सुपियाल, अंजलि गोस्वामी, रुचि चौहान और दिव्या बोहराI

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री धामी ने फहराया तिरंगा, पीएम मोदी के संकल्प को भी याद किया
To Top