Almora News

दिल्ली जा रही उत्तराखंड रोडवेज की बस रानीखेत-खैरना हाईवे पर खराब, परेशान हो गए 46 यात्री


दिल्ली जा रही उत्तराखंड रोडवेज की बस बीच रास्ते में खराब, परेशान हो गए 46 यात्री

गरमपानी: रोडवेज बसों को लेकर कोई खबर बिना आए प्रदेश का एक भी दिन नहीं गुजरता। आए दिन बस खराब होने से लेकर तमाम विवादों से जुड़ी खबरें सामने आती रहती हैं। इसी क्रम में रानीखेत से दिल्ली जा रही उत्तराखंड रोडवेज की एक बस रास्ते में ही खराब हो गए। जिस कारण बस में सवार 46 यात्रियों को एक घंटे से भी अधिक समय के लिए परेशानियों का सामना करना पड़ा।

दरअसल दीपावली व भाईदूज त्योहार पर भीड़ की भीड़ अपने अपने घरों को लौटी थी। अब त्योहार के समापन के बाद सभी लोग अपने व्यवसाय, नौकरी व पढ़ाई हेतु घरों से अपने अपने गंतव्य को वापिस लौट रहे हैं। उत्तराखंड रोडवेज को कई डिपो से अतिरिक्त बसें भी चलानी पड़ी हैं। ताकि यात्रियों को किसी भी तरह की असुविधा का सामना ना करना पड़े।

यह भी पढ़ें 👉  अच्छी खबर है...दिल्ली से उत्तराखंड के तीन शहरों के लिए चलेंगी AC बसें

मगर सोमवार को यात्रियों को भारी दिक्कत झेलनी पड़ी। हुआ यह कि रानीखेत से 46 यात्रियों को लेकर एक बस दिल्ली के लिए रवाना तो हो गई मगर बस रानीखेत-खैरना हाईवे पर पातली बाजार क्षेत्र में खराब हो गई। जानकारी के मुताबिक करीब डेढ़ घंटे बाद रानीखेत डिपो से पहुंची दूसरी बस से यात्रियों को उनके गंतव्य तक पहुंचाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-नैनीताल में बारिश से बढ़ी सर्दी, अगले पांच दिन पहाड़ों में बारिश और बर्फबारी के आसार

बता दें कि पिलखोली निवासी बस चालक विनोद कुमार व परिचालक महेश जोशी रानीखेत डिपो की बस को लेकर जैसे तैसे पातली बाजार लेकर पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि बस में कुछ तकनीकी खराबी आ गई थी। रास्ते में ही बस की हेड लाइट बंद हो गई और वह खड़ी हो गई। जिस कारण यात्रियों को परेशानी झेलनी पड़ी।

Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Ad
Ad

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top