Dehradun News

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र बोले कोरोना को भी जीने का अधिकार,सोशल मीडिया पर आई मीम की बाढ


देहरादून: प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भले ही अपनी कुर्सी से इस्तीफा दे चुके हों। मगर वे अपनी बात रखने से कभी पीछे नहीं रहते। एक बार फिर त्रिवेंद्र सिंह रावत का बयान खासा वायरल हो रहा है। जिसमें वे कोरोना को एक प्राणी कह रहे हैं। लिहाजा पूर्व सीएम पहले भी अपने बयानों के कारण कई बार सुर्खियों में रहे हैं।

दरअसल इस वक्त बाकी राज्यों की तरह ही उत्तराखंड कोरोना संक्रमण से जूझ रहा है। कोरोना काल के दौरान ही प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अपने पद से इस्तीफा दिया। जिसके बाद तीरथ सिंह रावत को राज्य का नया सीएम बनाया गया। खैर, कोरोना का माहौल है तो हर नेता अपनी राय आगे रख रहा है। इसी बीच गुरुवार को पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी अपना पक्ष रखा।

त्रिवेंद्र सिंह रावत से जब कोरोना वायरस के संबंध में सवाल किया गया तो उनका दिया बयान खासी चर्चाओं में आ गया। त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि आगे क्या होगा यह कोई नहीं कह सकता। लेकिन एक दार्शनिक पक्ष यह भी है कि वायरस एक प्राणी ही है। वह भी जीना चाहता है। ठीक उसी तरह जैसे हम प्राणी हैं और हम भी जीना चाहते हैं।

इसके आगे त्रिवेंद्र सिंह रावत कहते हैं कि हम इंसान खुद को बहुत बुद्धिमान समझते हैं। अब वह वायरस नामक प्राणी भी जीना चाहता है। उसे भी जीने का अधिकार है। हम उसके पीछे लगे हुए हैं। वह बचने के लिए रूप बदल रहा है एयर बहरूपिया हो गया है। इसलिए हमें उससे दूर रह कर ही आगे बढ़ना होगा। हमें तेज चलना होगा ताकि वह पीछे रह जाए।

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top