उत्तराखंड के ऋषभ पंत को लेकर महान ब्रायन लारा ने बोली बड़ी बात

0
490

हल्द्वानी: भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य ऋषभ पंत ने सबसे क्रिकेट खेलना शुरू किया वह सुर्खियों में रहते हैं। कई दिग्गज उन्हें भविष्य का सितारा कह चुके हैं। उनका मानना है कि यह लड़का भारतीय टीम के लिए 15 साल खेल सकता है। ऋषभ पंत ने अपने खेल से सभी को प्रभावित किया है। खासकर ऑस्ट्रेलिया टेस्ट दौरे में कमाल करने के बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। वनडे में भी उनका खेल अच्छा रहा। आईपीएल-14 के शुरू होने से पहले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर चोटिल हो गए।

टीम मैनेजमेंट ने ऋषभ पंत को सीजन 14 के लिए कप्तान बनाया है। पंत की कप्तानी को लेकर सभी खासा उत्साहित हैं। उन्होंने कप्तानी के रूप में पहला मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ खेला और जीत भी हासिल की। दिल्ली कैपिटल्स का दूसरा मुकाबला गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ है। मुकाबले से पहले महान बल्लेबाज व पूर्व खिलाड़ी ब्रायन लारा ने पंत को लेकर बड़ी बात कही है।

ब्रायन लारा का कहना है कि ऋषभ पंत ने पिछले कुछ महीनों में काफी सुधार किया है। वह आईपीएल में कप्तान के रूप में अच्छा काम करेंगे। लारा ने स्टार स्पोर्ट्स के ‘सलेक्ट डगआउट’ शो पर कहा कि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ छह महीनों में इंटरनेशनल क्रिकेट में पंत में काफी सुधार हुआ और दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी कर रहे हैं।’

दिल्ली कैपिटल्स को शुरूआती मैच में रबाडा और एनरिच की सेवायें नहीं मिली थी, क्योंकि वे अनिवार्य क्‍वारंटाइन में थे, जबकि अक्षर पटेल कोविड-19 से उबर रहे हैं.।महत्वपूर्ण खिलाड़ियों की अनुपस्थिति के बावजूद पंत की अगुआई में दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग का अभियान जीत से शुरू किया अच्छे संकेत हैं। ऋषभ पंत के पास एक अच्छी टीम है और इसका फायदा उन्हें मिलेगा।

Advertisement: EduMount International School

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here