Uttarakhand News

उत्तराखंड की हिमानी के साथ पीएम मोदी का संवाद, तुष्टीकरण के सवाल का दिया जवाब

Uttarakhand News: प्रधानमंत्री ने देशभर के 10 कार्यकर्ताओं के साथ मेरा बूथ सबसे मजबूत अभियान के तहत संवाद किया। उत्तराखंड के चमोली की जिलाध्यक्ष हिमानी वैष्णव के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ संवाद किया। हिमानी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से तुष्टिकरण पर सवाल पूछा। उन्होंने पीएम से आग्रह किया कि जनता को सरकार की सामाजिक न्याय के तहत संतुष्टिकरण की नीति से कैसे अवगत कराएं।

हिमानी द्वारा पूछे सवाल का जवाब पीएम मोदी ने सादगी के साथ दिया। उन्होंने कहा कि कुछ दल सामाजिक न्याय के नाम पर जनता के साथ छल करते हैं। जाति और वर्ग के नाम पर भेदभाव किया गया। तुष्टिकरण और वोट बैंक की राजनीति की गई, लेकिन भाजपा के संस्कार, विचार और नीति अलग है।

प्रधानमंत्री ने हिमानी के सवाल पर जवाब दिया कि भाजपा संतुष्टिकरण की राजनीति करते हैं। बिजली पहुंचेगी तो सबके घर, हर घर को नल से जल मिलेगा तो सबको मिलेगा। हमारी सरकार की योजनाएं हर वर्ग के लिए होती हैं। पीएम ने कहा कि निचले तबके के लिए भाजपा सरकार विभिन्न योजनाएं चला रही है। रेहड़ी-ठेली वाले भाइयों बैंक तक पहुंचाने का काम हमारी सरकार ने किया है। मशीन-औजार चलाने वाले भाइयों के लिए विश्वकर्मा योजना का लाभ दे रहे हैं। जनता के बीच यही संदेश पहुंचना है कि अब संतुष्टिकरण की राजनीति होती है। भारत अब आगे बढ़ चला है।

To Top