Jobs

उत्तराखंड में महिलाओं के लिए अच्छी खबर,आंगनबाड़ी के 126 पदों पर आई भर्ती


Ad
Ad
Ad
Ad

देहरादून: महिला सशक्तिकरण बाल विकास विभाग ने भर्तियां निकाली हैं। ये वैकेंसी आंगनबाड़ी सुपरवाइजर के 126 पदों पर हैं। इसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है। आंगनबाड़ी कार्यकर्ता या मिनी कार्यकर्ता के लिए आवेदन की अंतिम तिथि पांच दिसंबर तय की गई है। नई नियमावली पर गौर करें तो 59 आयु तक की कार्यकर्ता भी सुपरवाइजर के पद के लिए आवेदन कर सकती हैं।

आवेदन के लिए www.wecd.uk.gov.in वेबसाइट पर जाना होगा। लिंक पर क्लिक करने के बाद ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म भरना होगा।महिला बाल विकास विभाग ने पिछले साल भी सुपरवाइजर के रिक्त 126 पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू की थी लेकिन विवाद करते भर्ती को स्थगित करना पड़ा था। इस साल आंगनबाड़ी कार्यकर्ता या मिनी कार्यकर्ता के पदों को भरा जाएगा, जिसके लिए महिला सशक्तिकरण बाल विकास विभाग ने आवेदन मांगे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  ITBP में आई भर्ती, बेटियों के पास है शानदार मौका

सीडीपीओ शिल्पा जोशी ने बताया कि इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदक फॉर्म भरने से पहले सारी डिटेल जरूर चेक करें। आंगनवाड़ी सुपरवाइजर के लिए आवेदन के लिए कोई शुल्क नहीं लिया जा रहा है। इन पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि 5 दिसंबर है। आवेदक की आयु सीमा 31 वर्ष से 59 वर्ष तक होनी अनिवार्य है। उन्होंने बताया कि अधिक जानकारी के लिए www.wecd.uk.gov.in पर जाए।

Join-WhatsApp-Group
To Top