Uttarakhand News

उत्तराखंड में नर्सिंग अधिकारी पद पर निकली बंपर भर्तियां, ऐसे करे अप्लाई

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

देहरादून: सीएम पुष्कर सिंह धामी सरकार ने युवाओं के लिए नौकरियों की राह खोली है। पारदर्शिता और शुचिता के साथ भर्ती के लिए फूलप्रूफ व्यवस्था सुनिश्चित की जा रही है। राज्य लोक सेवा आयोग तमाम भर्तियो का न केवल वार्षिक कैलेण्डर जारी कर चुका है बल्कि भर्ती प्रक्रिया शुरू भी की जा चुकी है। किसी तरह की गङबङी न हो, इसके लिए लगातार माॅनिटरिंग की जा रही है।


भर्तियो की इसी कङी में अब उत्तराखंड चिकित्सा सेवा चयन बोर्ड ने नर्सिंग अधिकारी के 1564 पदों पर भर्ती निकाली है। इसके लिए 12 जनवरी से 1 फरवरी तक आवेदन किया जा सकता है।

बोर्ड के सचिव अरविंद सिंह पांगती ने भर्ती की विज्ञप्ति जारी की। कुल 1564 पदों में से 1152 पद महिला अधिकारी के होंगे, जबकि 412 पद पुरुष अधिकारी के होंगे। 1152 पदों में 70 प्रतिशत यानी 623 पद डिप्लोमा धारियों के लिए और 30 प्रतिशत यानी 529 पद डिग्री धारकों के लिए होंगे। इसी प्रकार, पुरुषों के 412 में से 70 प्रतिशत यानी 281 पद डिप्लोमा धारकों व 30 प्रतिशत यानी 131 पद डिग्री धारकों के लिए होंगे।
आवेदन http://www.ukmssb.org/ पर कर सकते हैं।केवल वही उम्मीदवार आवेदन कर सकेंगे, जिनके पास उत्तराखंड का स्थायी निवास प्रमाण पत्र होगा।

यह भी पढ़ें 👉  मेडिट्रीना हार्ट सेंटर में होगी बच्चों की हार्ट सर्जरी,आयुष्मान कार्ड धारकों के लिए विशेष छूट
To Top