Uttarakhand News

बॉलीवुड फिल्म में नजर आएगी पहाड़ की तृप्ति, विक्की कौशल के साथ उत्तराखंड में होगी शूटिंग


Photo - Instagram
Ad
Ad

देहरादून: बॉलीवुड के बड़े बड़े कलाकारों का उत्तराखंड आने का सिलसिला लगातार जारी है। कभी कोई अभिनेता या अभिनेत्री फिल्म की शूटिंग के लिए आते हैं तो कभी वो छुट्टियां बिताने आते हैं। अब अभिनेता विक्की कौशल भी देहरादून आने वाले हैं। विक्की कौशल को यहां एक फिल्म की शूटिंग करनी है। ये फिल्म बहुत खास है। लो इसलिए क्योंकि इस फिल्म में उत्तराखंड की बेटी तृप्ति डिमरी भी नजर आने वाली है। तृप्ति पहली बार उत्तराखंड में फिल्म शूटिंग करती दिखेंगी।

Ad
Ad

गौरतलब है कि तृप्ति ने कम वक्त में अपने हुनर से मायानगरी में पहचान बनाई है। उन्होंने अबतक पोस्टर ब्वायज, लैला-मजनू और बुलबुल में अपने शानदार अभिनय की छाप छोड़ी है। रुद्रप्रयाग जिले के नाग ककोड़खाल की रहने वाली तृप्ति ने 2017 में श्रेयस तलपड़े की कामेडी फिल्म पोस्टर ब्वायज से करियर की शुरुआत की थी। अब उन्हें आनंद तिवारी निर्देशित फिल्म में विक्की कौशल के साथ मुख्य भूमिका निभाने का मौका मिला है।

बता दें कि फिल्म की बीते दिनों मुंबई और दिल्ली में शूटिंग हुई है। जिसके बाद अब उत्तराखंड की वादियों में इस फिल्म की शूटिंग होनी है। पूरा शेड्यूल करीब 20 दिनों का है। इस दौरान तीन अप्रैल से मसूरी जबकि 16 से देहरादून के विभिन्न क्षेत्रों में फिल्म काी शूटिंग की जाएगी। माना जा रहा है कि अप्रैल की शुरुआत में तृप्ति भी फिल्म शूटिंग के लिए उत्तराखंड आएंगी। साथ ही एक अप्रैल को अपनी नई फिल्म की शूटिंग के लिए विक्की कौशल दून पहुंच रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  नानकमत्ता बैराज समेत पांच जगहों पर उतारेगा सी प्लेन, केंद्र ने दिखा दी है हरी झंडी

उत्तराखंड में लाइन प्रोड्यूसर का कार्य देख रहे इंप्रेशन ग्रुप के मयंक तिवारी ने जानकारी दी। उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग को लेकर सभी तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया गया है। उन्होंने कहा कि शूटिंग स्थल के नाम इसलिए नहीं बताए गए हैं क्योंकि ऐसा करने पर स्पॉट पर खासी भीड़ हो जाती है। आपको याद होगा कि इसी फरवरी में बालीवुड स्टार अक्षय कुमार अभिनेत्री रकुलप्रीत के साथ शूटिंग के लिए देहरादून और मसूरी आए थे। जबकि बीते दिन अमिताभ बच्चन भी यहां पहुंचे हैं।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top