Nainital-Haldwani News

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की फोटो वायरल, इंस्टाग्राम पर हल्द्वानी का ज़िक्र भी किया

Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इन दिनों नैनीताल जिले में छुट्टियां बिता रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप में सर्वाधिक रन बनाकर आने के बाद विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का और बेटी वामिका के साथ नैनीताल आए हुए हैं। यहां पहले उन्होंने नीम करोली बाबा के दर्शन किए। फिर हनुमानगढ़ी में भी आशीर्वाद लेने पहुंचे। अब अनुष्का ने इंस्टाग्राम स्टोरी में हल्द्वानी का जिक्र किया है।

दरअसल अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्होंने सोया चाप का फोटो क्लिक कर उसके साथ थैंक्यू दिल्ली तंदूर उत्तराखंड हल्द्वानी लिखा है। जिससे ये कहना लाजमी है कि अनुष्का और विराट ने रविवार की दोपहर का खाना दिल्ली तंदूर उत्तराखंड रेस्टोरेंट के जरिए खाया है। गौरतलब है कि रेस्टोरेंट हल्द्वानी रामपुर रोड पर स्थित है मगर विराट और अनुष्का व विराट भवाली से आगे किसी होटल में ठहरे थे।

दिल्ली तंदूर उत्तराखंड इंस्टाग्राम पेज पर भी फोटो शेयर की गई है। विराट कोहली के फैन पेज भी एक फोटो को लगातार शेयर कर रहे हैं। जिसमें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा रेस्टोरेंट में बैठे हुए देखे जा सकते हैं। बता दें कि अनुष्का शर्मा विराट कोहली कहां रुके हैं और इसके बाद कहां जाएंगे, इसका अंदाजा किसी को भी नहीं है। लेकिन नैनीतालवासी विराट और अनुष्का की इस विज़िट से काफी खुश हैं। रेस्टोरेंट की संचालक वसुंधरा जोशी ने बताया कि विराट और अनुष्का ने उनकी टीम को इन्वाइट किया था।

Join-WhatsApp-Group
Ad
यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल बेतालघाट का 'द पहाड़ी सलून', पंकज के IDEA पर पूरे उत्तराखंड को गर्व है...
To Top