Nainital-Haldwani News

मुक्तेश्वर में विराट कोहली! सोशल मीडिया की एक और फोटो से गदगद हुए फैंस

Ad
Ad
Ad
Ad

नैनीताल: यूं तो विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के फैंस की पूरी दुनिया में कमी नहीं है। मगर नैनीताल और उत्तराखंड वासी इन दिनों विराट और अनुष्का को अधिक पसंद करने लगे हैं। विराट अपने परिवार के साथ नैनीताल आए हुए हैं। बुधवार को घोड़ाखाल पहुंचने के बाद विराट और अनुष्का अबतक कैंची धाम स्थित नीम करौली बाबा के आश्रम, काकड़ीघाट आश्रम, हनुमान गढ़ी मंदिर में पूजा अर्चना कर चुके हैं। अब उनकी एक फोटो और वायरल हो रही है।

विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर दो पोस्ट अपलोड की हैं। जिसमें वो धूप सेंकते नजर आ रहे हैं। विराट ने एक ग्रे रंग की टीशर्ट पहनी हुई है और बड़े ही आनंदित दिखाई दे रहे हैं। ये दावा किया जा रहा है कि फोटो मुक्तेश्वर में ली गई है। इस फोटो को अबतक ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर मिलाकर पांच मिलियन से अधिक लाइक मिल चुके हैं। उत्तराखंड और नैनीताल के कई लोगों ने विराट की फोटो पर कमेंट भी किया है।

बता दें कि विराट ने काकड़ीघाट पहुंचने के बाद भोजन में प्रसाद के तौर पर खिचड़ी भी चखी थी। विराट जहां भी गए, उन्होंने अपने फैंस को कतई निराश नहीं किया। जो बात विराट को लोगों का और भी चहेता बना रही है। विराट और अनुष्का की नीम करौली बाबा में आस्था किसी से छिपी नहीं है। बताया जा रहा है कि अनुष्का ने विराट के खराब समय के दौरान नीम करौली बाबा से मन्नत मांगी थी। जिसके पूरे होने के बाद वे अपने परिवार के साथ यहां आए हैं।

Join-WhatsApp-Group
Ad
यह भी पढ़ें 👉  देवभूमि की बेटी ने अभिनय से जीता सबका दिल, NETFLIX पर नजर आएंगी तृप्ति डिमरी
To Top