Sports News

विराट की बेस्ट पारी के बाद दिखा विरुष्का का प्यार, अनुष्का ने बेटी की भी बात की…

Ad
Ad
Ad
Ad

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में पाकिस्तान के खिलाफ भारत (India beat Pakistan in T20 world cup 2022) ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 की पहली जीत हासिल कर ली है। विराट कोहली की तारीफ करते हुए पूरा भारत जश्न मना रहा है। एक्सपर्ट्स का भी मानना है कि विराट की 82 रनों की नाबाद पारी (Virat Kohli 82* innings) आजतक खेली गई सर्वश्रेष्ठ परियों में से एक है। बहरहाल विराट की पारी के बाद इंटरनेट पर विरूष्का ट्रेंड होने लगा है।

यह बात किसी से छिपी नहीं है कि विराट के खराब समय में अनुष्का (Anushka troll on internet) पर बहुतों ने उंगली उठाई थी। सोशल मीडिया पर उन्हें भी खूब ट्रोल किया जाता था। मगर कोहली हमेशा अपनी पत्नी के सपोर्ट में नजर आए हैं। अब जब विराट ने तगड़ी वापसी की है तो अनुष्का भी खुशी से फूली नहीं समाई। उन्होंने पति के नाम एक बेहद ही खूबसूरत सा पोस्ट (Anushka emotional post on social media) लिखा है।

अपने पोस्ट में अनुष्का ने लिखा, “मैं ये कह सकती हूं कि अभी मैंने अपने जीवन का सबसे अच्छा मैच देखा। अनुष्का ने अपनी बेटी वामिका का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि, हमारी बेटी ये समझने के लिए अभी बहुत छोटी है कि उसकी मां कमरे में क्यों नाच रही थीं और बेतहाशा चिल्ला रही थीं। लेकिन एक दिन वह समझ जाएगी कि उसके पिता ने उस रात अपनी सर्वश्रेष्ठ पारी खेली थी।

अनुष्का ने लिखा, एक ऐसे दौर के बाद जो उनके लिए मुश्किल था लेकिन वो पहले से कहीं ज्यादा मजबूत और समझदार निकले। आप पर गर्व है। आपकी ताकत संक्रामक है और आप मेरे प्यार असीम हैं। आपको हमेशा के लिए प्यार करती हूं। विराट ने कॉमेंट कर कहा, “हर पल और हर चीज में मेरे साथ रहने के लिए मेरे प्यार का शुक्रिया। बहुत आभारी महसूस करता हूं और आपसे बहुत प्यार करता हूं।”

Join-WhatsApp-Group
Ad
To Top