Nainital-Haldwani News

लापता पत्नी को दिल्ली में खोज रहा था पति,वो अपने प्रेमी के साथ नैनीताल में मिली


नई दिल्ली: पति से विवाद होने के बाद पत्नी घर से चले गई। वह अपने साथ 4 साल के बेटे को भी लेकर गई। इसके बाद वह घर नहीं लौटी तो पति परेशान हो गया। उसने पत्नी को खोजने की कोशिश की लेकिन वह नही मिली, फिर वह पुलिस के पास पहुंचा और गुमशुदगी दर्ज कराई। मामला दिल्ली का है। पुलिस ने महिला की खोज शुरू की तो वह अपने प्रेमी के साथ नैनीताल में मिली। ये पूरा मामला सरोवर नगरी में चर्चा का विषय बन गया है।

जानकारी के अनुसार दिल्ली के सागरपुर साउथ वेस्ट निवासी दंपत्ति का विवाद हुआ। गुस्से में आकर महिला ने घर छोड़ दिया। उसके साथ 4 साल का बेटा भी था। पति ने उसकी खोज के लिए काफी प्रयास किया। अनहोनी के डर से वह पुलिस के पास पहुंचा और सागरपुर थाने में महिला की गुमशुदगी दर्ज कराई। तहरीर के बाद पुलिस ने महिला व बच्चे की तलाश शुरू कर दी। महिला 11 सितंबर से गायब थी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी से पहाड़ जाने में लगेगा अब ज्यादा वक्त,ज्योलीकोट होते हुए पूरी करनी पड़ेगी यात्रा

महिला का मोबाइल सर्विलांस पर लगाया तो उसकी लोकेशन उत्तराखंड के हल्द्वानी काठगोदाम में मिली। दिल्ली पुलिस हल्द्वानी पहुंची तो पता चला कि उन लोगों ने होटल से चैक आउट कर दिया है। फिर पुलिस नैनीताल पहुंची। नैनीताल पुलिस की मदद से पुलिस ने महिला को तल्लीताल स्थित विक्रांत होटल से बरामद किया। इस मामले में तल्लीताल एसओ विजय मेहता ने बताया कि महिला व बच्चा और संबंधित युवक को दिल्ली पुलिस को सौंप दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  GGIC समेत हल्द्वानी के 23 स्कूलों में होगी कोरोना जांच, डीएम बोले बच्चों की सुरक्षा जरूरी

नैनीताल पुलिस की मदद से महिला की खोजबीन शुरू कर दी। इस बीच होटलों में महिला के नाम से पता करवाया गया तो उस नाम की महिला पर्यटक तल्लीताल स्थित विक्रांत होटल में ठहरे हुए पाए गए। इस मामले में तल्लीताल एसओ विजय मेहता ने बताया कि महिला व बच्चा और संबंधित युवक को दिल्ली पुलिस को सौंप दिया गया है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top