Ad
Udham Singh Nagar News

ऊधमसिंह नगर में मां ने अपने दो बच्चों को दिया ज़हर, खुद भी खाया, मां-बेटे की मौत

ऊधमसिंह नगर में मां ने अपने दो बच्चों को दिया ज़हर, खुद भी खाया, मां-बेटे की मौत
File Photo
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

काशीपुर: ऊधमसिंह नगर (Udhamsingh Nagar big case) से एक बार फिर बड़ा ही गंभीर मामला सामने आया है। इस बार काशीपुर के कुंडा थाना क्षेत्र में एक महिला ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ खुद जहर खा लिया। जिसके बाद मां और उसके दो साल के बेटे की मौत हो गई। जबकि चार साल की बेटी गंभीर हालत में अस्पताल (Daughter is admitted in hospital) में भर्ती है। मामला संदिग्ध बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार ग्राम गंगापुर थाना कूंडा क्षेत्र में हुई इस घटना की चर्चा पूरे गांव भर में हो रही है। सभी की जुबान पर यही सवाल है कि आखिर मां ने ऐसा किया तो क्यों किया। फिलहाल कारणों का पता नहीं लग सका है। इतना जरूर पता लगा है कि 24 वर्षी कुसुमलता पुत्री चिन्ना सिंह निवासी कचनाल गाजी का अपने पति से विवाद (Kusumlata consumed poison along with her two children) चल रहा था।

यह भी पढ़ें 👉  अंकिता की हत्या से एक दिन पहले के WhatsApp चैट वायरल, एक्सट्रा सर्विस का भी जिक्र

बता दें कि कुसुमलता की शादी छह साल पहले दढियाल निवासी रामकिशोर के साथ हुई थी। परंतु डेढ़ साल से कुसुमलता अपने पति से अलग रह रही थी। गौरतलब है कि उसने अपनी चार वर्षीय बेटी दीपिका और दो वर्षीय बेटे लव को जहर दे दिया और उसके बाद खुद भी जहर खा लिया (Mother and son died after consuming poison)।

यह भी पढ़ें 👉  अंकिता के पिता ने उठाए सवाल, बोले रिजॉर्ट पर JCB नहीं चलानी चाहिए थी...

जिसके बाद कुसुमलता और लव की मौत हो गई। जबकि दीपिका का इलाज (Deepika’s treatment going on) चल रहा है। उसकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है। यह भी पता चला कि गांव में पति के साथ सुलह कराने को लेकर बीते दिनों पंचायत भी की गई थी, लेकिन इसके बावजूद कोई निर्णय नहीं निकला। फिलहाल पुलिस (Police is investigating the matter) कारणों की जांच में जुटी है।

Join-WhatsApp-Group
To Top