Dehradun News

उत्तराखंड अभ्यास करने के लिए पहुंचे भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ी


देहरादून: घरेलू क्रिकेट सीजन की तैयारियों के लिए रेलवे महिला टीम और उत्तराखंड महिला टीम साथ में अभ्यास करेंगे। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड ने साथ में कैंप आयोजन करने हेतु आग्रह किया था जिसे स्वीकार कर लिया गया है। बता दें कि रेलवे टीम गत वर्ष की चैपिंयन है। इस टीम में भारतीय महिला टीम के स्टार खिलाड़ी मौजूद हैं। हालांकि कई बड़े नाम कैंप में शिरकत नहीं कर पाएंगे क्योंकि वह ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं लेकिन इसके बाद भी खिलाड़ी कई भारतीय खिलाड़ी कैंप में रहेंगे।

देहरादून में कैंप आयोजन 27 सितंबर से 4 अक्टूबर तक तनुष क्रिकेट एकेडमी में होगा। बता दें कि मिताली राज, स्नेह राण, एकता बिष्ट और पूनम राउत जैसे बड़े नाम रेलवे टीम का हिस्सा है। उत्तराखंड के लिए गर्व की बात ये भी है कि मिताली राज की कप्तानी में स्नेह राणा ने टीम की अगवाई की थी और वनडे टूर्नामेंट जीताने में अहम योगदान दिया था। अनुभवी रेलवे टीम के साथ कैंप में हिस्सा लेना उत्तराखंड महिला टीम को काफी मदद देगा।

यह भी पढ़ें 👉  शराब पीने से रोका तो उत्तराखंड पुलिसकर्मियों को पीटने लगे युवक, वर्दी भी फाड़ डाली

देहरादून कैंप में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ी

दयालन हेमलाथा

अंजलि सरवानी

नुजहत प्रवीण

इंद्रणी रॉय

तुनजा कुंवर

तनुश्री सरकार

मोना मेशराम

आशा जॉय

शुभ लक्ष्मी

स्वेता माणे

प्रीति बोस

एस मेघना

स्वागतिका राथ

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top