Bollywood

नैनीताल निवासी कलाकार को मिला आमिर खान प्रोडक्शन की फिल्म में मौका

Dawud Hussain first break in Bollywood film:- उत्तराखंड के कई ऐसे युवा है जो कि आज बॉलीवुड व अन्य बड़े पर्दों पर अपना कमाल दिखा रहे हैं। हाल ही में आई एनिमल मूवी में उत्तराखंड की अदाकारा तृप्ति ने अपनी अदाकारी से हजारों लोगों का दिल जीता था। इसी क्रम में अब उत्तराखंड के एक और युवा बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ने पहुंच चुके हैं।उत्तराखंड के नैनीताल निवासी दाउद हुसैन को बॉलीवुड में एक बड़ा ब्रेक प्राप्त हुआ है। बताते चलें की किरण राव के निर्देशन और आमिर खान के प्रोडक्शन बैनर तले बन रही फिल्म लापता लेडीज में दाऊद को एक अहम भूमिका निभाने का मौका मिला है। ये फिल्म एक मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी। फिलहाल फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है।

फिल्म की स्टोरी लाइन

आमिर खान प्रोडक्शन व किरण राव निर्देशित ये फिल्म, एक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में इच्युत द्वारा विवाह के बाद अपनी दुल्हन को ट्रेन से गांव लाया जाता है। परंतु दरवाजे पर मुंह दिखाई में दुल्हन के बदले जाने का पता चलता है। इस फिल्म में इसी स्थिति को संभालते हुए उपजी कॉमेडी दर्शाई गई है।

फिल्म के कलाकार

इस फिल्म में भोजपुरी कलाकार रवि किशन सहित स्पर्श श्रीवास्तव, प्रतिभा रांता आदि हैं। गीत स्वानंद किरकिरे ने लिखे हैं। गायकों में श्रेया घोषाल, अरिजीत सिंह, सोना महापात्रा, सुखविंदर सिंह शामिल हैं। संगीत राम संपत का दिया हुआ है। इस फिल्म में एक अहम भूमिका के साथ बड़े परदे पर कदम रखने वाले नैनीताल निवासी दाऊद हुसैन भी शामिल हैं। दाऊद नैनीताल रंगमंच के जाने माने कलाकार मंजूर हुसैन के पुत्र हैं। इससे पूर्व वे जामताड़ा और ट्रिप टू लद्दाख में भी भूमिका निभा चुके हैं।

To Top
Ad