Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी में युवाओं ने दिखाया योग के लिए उत्साह, ATP के कार्यक्रम ने दिया फिटनेस का संदेश

Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: 8वें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के उपलक्ष्य में हल्द्वानी में भी युवाओं में काफी उत्साह दिखा। योग प्रशिक्षक हर्षवर्धन महार के द्वारा आर्ट ट्रैवल पृथ्वी और बॉडी पावर जिम के सहयोग से व्हाइट आर्किड कैफे काठगोदाम में पहाड़ों की वादियों के बीच योग कैंप अयोजित किया गया। इसमें 120 से अधिक लोगों ने भाग लिया और योग की जानकारी हासिल की। इस कैंप का संचालन एवं आयोजन टीम एटीपी ने किया।

ऋषिकेश में मुख्यमंत्री धामी ने किया योग

मंगलवार को 8वे अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर परमार्थ निकेतन, ऋषिकेश में आयुष एवं आयुष शिक्षा विभाग द्वारा योगा कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रतिभाग करते हुए हजारों लोगों के साथ योग किया एवं राज्य के साथ ही देश के प्रत्येक नागरिक को योग के प्रति जागरूक ,योग को दिनचर्या में शामिल करने एवं योग के महत्व का संदेश दिया। इस दौरान मुख्यमंत्री धामी को परमार्थ निकेतन द्वारा गंगा पुरस्कार से पुरस्कृत किया गया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हजारों की संख्या में मौजूद लोगों को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की बधाइयां एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूरदर्शी सोच के कारण आज योग जन जन तक पहुंचा है उन्होंने कहा योग दिवस एक उत्सव के रूप में मनाया जाए एवं लोगों में योग के प्रति उत्साह हो यह सपना अब पूरा होता दिख रहा है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज योग को विश्व के कोने कोने में पहुंचाया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में एटीएम लूटने की कोशिश नाकामयाब, तोड़फोड़ करके भागा संदिग्ध युवक

Join-WhatsApp-Group
Ad
To Top