Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी: व्लॉगर सौरव जोशी के घर चोरी, YouTube पर दी थी घूमने जाने की जानकारी

Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: शहर में चोरों के हौसले काफी बुलंद हो चले हैं। पुलिस की सख्ती के बावजूद चोरी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। इस बार तो हद ही हो गई। फेमस यूट्यूबर सौरव जोशी के घर पर ही चोरों ने उत्पात मचा दिया। हालांकि, गृह स्वामी के घर से बाहर होने के कारण चोरी का आंकलन नहीं किया जा सका है। मगर कहीं ना कहीं, पुलिस की कार्यप्रणाली की पोल तो खुली है।

आपको बता दें कि यूट्यूब पर व्लॉग बनाकर फेमस हुए सौरव जोशी का घर हल्द्वानी रामपुर रोड पर स्थित पंचायत घर इलाके की ओलीविया कॉलोनी में है। वह कुछ दिनों से बाहर घूमने गए हुए हैं। जिसका जिक्र उन्होंने खुद अपने एक व्लॉग में किया था। इसकी भनक लगी तो चोर एक्टिव हो गए और पूरे घर को खंगाल दिया।

जानकारी के अनुसार कॉलोनी के पीछे की दीवार के हाथियों द्वारा तोड़ दिए जाने से चोरों की राह आसान हो गई। उन्होंने यहां से सौरव जोशी के घर तक आकर खिड़की की ग्रिल उखाड़ी और अंदर घुस गए। इसके बाद चोरी की। टीपीनगर चौकी पुलिस और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने सूचना प्राप्त होने के बाद घटनास्थल का जायजा लिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी ठंडी सड़क का मामला, स्कूली छात्र पर चाकू से हमला, हालत नाजुक

पुलिस का कहना है कि वीडियो कॉल के जरिए सौरभ को घर की स्थिति दिखाई गई है। टीपीनगर चौकी प्रभारी संजीत राठौर ने जानकारी दी और बताया कि क्या और कितना सामान चोरी हुआ है, ये तो गृहस्वामी के वापस लौटने पर ही चोरी के पता चल पाएगा। इधर, सौरभ के पिता ने बताया कि बेटे के पहुंचने पर ही पूरी जानकारी मिल पाएगी। पुलिस का दावा है कि जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर चोरी की वारदातों का खुलासा कर दिया जाएगा।

Join-WhatsApp-Group
Ad
To Top