Uttarakhand News

बॉलीवुड में छाया पहाड़ का आशीष बिष्ट, बेस्ट डेब्यू एक्टर का मिला खिताब

नई दिल्ली: उत्तराखण्ड के युवा खेल से लेकर विज्ञान और बड़े पर्दे पर भी अपना नाम कमा रहे है। बिना संसाधन के वो पहाड़ों से निकलकर अपने राज्य का नाम बॉलीवुड में ऊंचा कर रहे है। इस लिस्ट में अभिनेत्रियों में दिशा पाटनी,उर्वशी रौतेला और चेतना पांडे शामिल है। ये सभी बॉलीवुड में न्यूकमर है। अब इस लिस्ट में अल्मोड़ा के मूल निवासी आशीष बिष्ट भी शामिल हो गए है। आशीष बिष्ट ने शब मूवी के जरिए बॉलीवुड में एंट्री ली। उनके अभिनय की तारीफ पूरे बॉलीवुड जगत में हुई। बॉलीवुड की अदाकारा जूही चावला ने आशीष की एक्टिंग व लुक की तुलना सुरस्टार से कर डाली। आशीष के साथ इस फिल्म में अभिनेत्री रवीना टंडन भी थी।

अपनी शानदार एक्टिंग के कारण अल्मोड़ा के आशीष को एशियन वीजन अवॉर्ड (2017) में बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड से नवाजा गया। आशीष बॉलीवुड किसी फिल्म पर पहली बार नजर लेकिन वो टीवी का जाना पहचाना नाम है। वो टीवी पर आने वाले कई सुपरहिट विज्ञापन आ चुके है। आशीष काफी लंबे वक्त तक बड़े प्रोडेक्ट के एड करते रहे थे। इस लिस्ट में पेपसी, शिक्षा.कॉम और सेंटर फ्रैश शामिल है।

आशीष फिल्म जगत की सुरस्टार प्रियंका चोपड़ा के साथ भी विज्ञापन कर चुके हैं।  बता दे कि आशीष पिछले 6 साल से मॉडलिंग कर रहे है और कई बड़े बैनर के तले टीवी विज्ञापन भी कर चुके है।  आशीष के पिता राम सिंह बिष्ट बैंक में कार्यकृत है वहीं माता सरस्वती बिष्ट हाउसवाइफ है। आशीष ने अपनी पढ़ाई दिल्ली से ही की है। वो बताते है दिल्ली रहने के बाद भी अल्मोडा से उनका नाता बना रहा। वो अक्सर अपने गांव दादा,दादी और रिश्तेदारों से मिलने आते है। उन्होंने बताया कि अल्मोड़ा से दिल्ली और फिर मुंबई तक का सफर मुश्किलों से भरा था लेकिन उन्हें अपने आप पर भरोसा था और अपना लक्ष्य हासिल करना था। ं

To Top