Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी बिंदुखत्ता: सड़क हादसे में स्कूटी सवार 10 वर्षीय कनक की मौत, दादा व भाई घायल


File Photo
Ad
Ad
Ad
Ad

लालकुआं: शहरों से लेकर गांव तक, आए दिन सड़क हादसे की खबर सामने आती रहती हैं। जिसमें मासूमों की जान चली जाती है। कभी किसी की लापरवाही तो कभी अनहोनी किसी इंसान की जिंदगी पर भारी पड़ती है। इसी क्रम में लाल कुआं कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बिंदुखत्ता के पास से एक दुखद घटना सामने आई है। यहां स्कूटी रपटने से एक बालिका की मौत हो गई। जबकि उसके दादा और छोटा भाई घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार दोपहर को बिंदुखत्ता के खुरियाखत्ता नंबर 10 निवासी खड़क सिंह कुलियाल अपनी 10 साल की पोती कनक पुत्री प्रदीप सिंह और उसके छोटे भाई चिराग के साथ कार रोड बाजार की ओर जा रहे थे। कार रोड से पहले ही राजीव नगर दूध डेयरी के पास एक ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आने से उनकी स्कूटी रपट गई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: हल्दुचौड़ की आयुषी पांडे ने भाषण प्रतियोगिता में मारी बाजी, प्रदेश में पाया पहला स्थान

इस हादसे में कनक गंभीर रूप से घायल हो गई। जबकि दादा खड़क सिंह व भाई चिराग को चोटे आईं। घायल अवस्था में कनक को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। लेकिन यहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मासूम बच्ची की मौत से पूरे परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस ने अपनी करवाई मौके पर पहुंचकर पूरी की। बता दें कि पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया है।

Join-WhatsApp-Group
To Top