Haridwar News

उत्तराखंड: नवोदय स्कूल में कहासुनी के बाद तमंचा लेकर पहुंचा 10वीं का छात्र

File Photo
Ad
Ad
Ad
Ad

हरिद्वार: धैर्य और सहनशीलता की कमी आजकल की पीढ़ी को गलत रास्ते पर धकेल रही है। एक ऐसे ही मामले ने इस बार पूरे उत्तराखंड के होश उड़ाए हैं। जवाहर नवोदय विद्यालय में अपने सीनियर के साथ मामूली कहासुनी होने के बाद एक 10वीं का छात्र तमंचा और कारतूस लेकर स्कूल आ गया। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है।

जानकारी के अनुसार रोशनाबाद स्थित जवाहर नवोदय आवासीय विद्यालय में 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले मंगलौर कोतवाली छेत्र के एक विद्यार्थी से 10वीं क्लास के लड़के की बहस हुई थी। पहले तो शिक्षकों की वजह से मामला निपट गया मगर जूनियर छात्र दिवाली की छुट्टियों के बाद अपने मंगलौर स्थित घर से तमंचा व कारतूस लेकर स्कूल पहुंच गया।

साथी छात्रों की सूचना पर प्रिंसिपल ने उसके पास से तमंचा बरामद किया। बाद में उसे डीएम और फिर पुलिस के पास ले जाया गया। प्रिंसिपल की तहरीर पर नाबालिग छात्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। छात्र को किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया। पुलिस के मुताबिक उसने पैसे इकठ्ठे कर तमंचा व कारतूस खरीदा था।

यह भी पढ़ें 👉  पहाड़ के 'बाहुबली' डॉक्टर धीरज ने सपना पूरा कर बढ़ाया मान, विश्व में पाया छठा स्थान

ताज्जुब की बात ये है कि उसने 12वीं के छात्र को मारने का प्लान बनाया था। जिसके बारे में उसने अपने दोस्तों को भी बताया था। जब यह बात छात्रों ने प्रिंसिपल को बताई तो हड़कंप मच गया। तमंचा व कारतूस बरामद हो गए हैं। जिलाधिकारी विनय शंकर पांडेय के पास पहुंचने के बाद पूरा मामला सामने आया। इंस्पेक्टर सिडकुल प्रमोद उनियाल ने बताया कि छात्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
To Top