Sports News

12वीं फेल फिल्म के डायरेक्टर के बेटे ने रणजी ट्रॉफी डेब्यू में जड़ा दोहरा शतक, जानिए

12th Fail Film Director’s Success: Cricket Breaking News: Ranji Trophy Update:

इन दिनों पूरे भारत में 12वीं फेल फिल्म की काफी चर्चा है। अल्मोड़ा की मूल निवासी श्रद्धा जोशी और उनके पती IPS मनोज शर्मा के जीवन पर आधारित इस फिल्म के निर्देशक दुबारा सुर्ख़ियों में आए हैं। आपको बता दें कि संघर्ष से सफलता तक के सफर को दर्शाती यह फिल्म खुद एक सफल फिल्म बनकर उभरी है। जिस कारण इस फिल्म के निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा को अब तक काफी बधाई और शुभकामनाएं मिल चुकी हैं।

अपनी मेहनत से भारत के युवाओं को प्रेरित करने वाले निर्देशक चोपड़ा की मेहनत रंग ला रही है। जहाँ पूरा भारत उनके चुने विषय पर बनी फिल्मों की तारीफ करते नहीं थक रहा वहीं उनका खुद का बेटा भी क्रिकेट के मैदान में रुकने का नाम नहीं ले रहा है। आपको बता दें कि विधु विनोद चोपड़ा के बेटे अग्नि चोपड़ा ने रणजी ट्रॉफी में मिजोरम की तरफ से खेलते हुए सिक्किम के खिलाफ शानदार 258 रनों की पारी खेली है। अग्नि ने अपने डेब्यू मैच में शानदार दोहरा शतक जड़ कर पूरे मैदान में आग लगाकर क्रिकेट जगत का तापमान बढ़ा दिया है।

आपको बता दें कि सिक्किम ने 9 विकेट गवाकर 442 रनों में अपनी पहली पारी घोषित की थी। जिसके जवाब में अग्नि की 179 गेंदों में 166 रनों की शानदार पारी की बदौलत मिजोरम ने पहली पारी में 214 रन बनाए। अगले दिन दूसरी पारी में अग्नि ने 74 गेंदों में 92 रन जोड़े और अपने पहले ही मैच में 258 रनों की शानदार पारी खेल डाली।

हालांकि मिजोरम यह मैच नहीं जीत पाई लेकिन हार जीत से ज़्यादा यह मैच अग्नि के बल्ले से निकले लावा के कारण चर्चाओं में आया। अपनी फिल्म 12वीं फेल की सफलता का जश्न मन रहे निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा ने अपने बेटे की इस उपलब्धि को उसकी मेहनत और लगन से ही संभव बताकर अपनी तरफ से भी शुभकामनाएं दी।

To Top
Ad