Haridwar News

उत्तराखंड: चाचा की शादी में डांस कर रहे 14 वर्षीय बच्चे की मौत, फायरिंग का नतीजा

Ad
Ad
Ad
Ad

हरिद्वार: शादी समारोह में कई हादसों की खबरें सामने आती हैं। डीजे पर डांस करने के दौरान शादी की खुशियां थम जाएं, ऐसे कई मामले पहले भी सामने आए हैं। इस बार हरिद्वार के एक युवक ने जोश में होश खोते हुए तमंचे से हर्ष फायरिंग की तो गोली दूल्हे के भतीजे को जा लगी और उसकी मौत हो गई।

यह मामला बुग्गावाला थाना क्षेत्र के हसनगढ़ गांव का है। पुलिस कप्तान अजय सिंह ने जानकारी दी और बताया कि बुग्गावाला थाना क्षेत्र के हसनगढ़ गांव में विक्रम के बेटे सतनाम की शादी थी। इसी क्रम में मंगलवार की रात मढ़े की दावत के दौरान परिवार और गांव के लड़के डीजे पर डांस कर रहे थे।

तभी गांव के श्रवण कुमार उर्फ पप्पू ने नाचते गाते तमंचे से हर्ष फायरिंग कर दी। यह गोली डीजे पर डांस कर रहे दूल्हे के 14 वर्षीय भतीजे परमजीत को लग है और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस की टीम को बुलाया और किशोर को अस्पताल ले जाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: विधवा को दिया शादी का झांसा, कई बार किया गलत काम...

लेकिन किस्मत का फेर देखिए, बच्चे ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मृतक किशोर रिश्ते में दूल्हे का भतीजा लगता था। थानाध्यक्ष अजय शाह के नेतृत्व में एक टीम फिलहाल आरोपी की तलाश में जुटी है। एसएसपी के मुताबिक किशोर के चाचा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

To Top