Nainital-Haldwani News

दर्दनाक: दिल्ली से हल्द्वानी आ रही ट्रेन की चपेट में आने से 20 वर्षीय युवक की मौत

File Photo
Ad
Ad
Ad
Ad

रुद्रपुर: दिल्ली से हल्द्वानी आ रही संपर्क क्रांति ट्रेन (Delhi to Haldwani Sampark Kranti train) की चपेट में आने से बीती रात एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। 20 वर्षीय युवक की मौत होने के बाद मौके पर भीड़ इकठ्ठा हो गई। बाद में पुलिस की टीम (Police team reached the accident spot) भी मौके पर पहुंच गई थी। फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। माना जा रहा है कि पुलिस हादसे की बात को ध्यान में रखते हुए आत्महत्या की आशंकाओं के विषय में भी जांच करेगी।

मिली जानकारी के अनुसार 20 वर्षीय शंकर निवासी आदर्श इंदिरा बंगाली कॉलोनी बीती रात सिंह कॉलोनी स्थित थापर मिल रेलवे क्रासिंग (Roaming near railway crossing) से होकर किसी तरफ जा रहा था। तभी वहां दिल्ली से लालकुआं को जाने वाली संपर्क क्रांति ट्रेन की चपेट में आने से उसने मौके पर ही दम तोड़ (Youth died immediately after getting hit by train) दिया। घटना के फौरन बाद वहां भीड़ लगी तो किसी की सूचना पर पुलिस भी घटनास्थल पर आ गई।

पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी और शव को पोस्टमार्टम (Police send the dead body for postmartem) के लिए भेजा। बता दें कि पुलिस द्वारा शव को कब्ज़े में लेने की प्रक्रिया के दौरान काठगोदाम से देहरादून जाने वाली ट्रेन को घटना स्थल से पहले ही रोक दिया गया था। जिसकी वजह से ट्रेन करीब आधे घंटे तक वहीं रुकी रही। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही आत्महत्या की आशंका (Police will inspect this case through every angle) को भी ध्यान में रखकर पड़ताल की जा रही है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
यह भी पढ़ें 👉  विराट-अनुष्का ने खरीदा 13 करोड़ का घर, सोशल मीडिया पर साझा की नीम करौली बाबा की फोटो
To Top