Dehradun News

उत्तराखंड: गंगा नदी में कूदा 24 वर्षीय आर्मी जवान, राहुल का अबतक कोई पता नहीं

Photo - Dainik Jagran
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

ऋषिकेश: ऋषिकेश- बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर कौड़ियाला के पास जम्मू कश्मीर में तैनात एक अवसाद ग्रस्त फौजी ने गंगा में छलांग लगा दी। रेस्क्यू अभियान चलाने के उपरांत भी अबतक उसका पता नहीं लग सका है। बता दें कि सेना ने खराब मानसिक हालत की वजह से उसे स्वजन के सुपुर्द किया था।

एसडीआरएफ के निरीक्षक कविंद्र सिंह सजवाण ने जानकारी दी और बताया कि मंगलवार रात 8:30 बजे के आसपास मुनिकीरेती जल पुलिस ने एक युवक के गंगा में कूदने की सूचना दी। एसडीआरएफ की टीम मौके पर आई मगर अंधेरे के कारण रेस्क्यू नहीं हो सका।

ऐसे में बुधवार सुबह से अभियान चालू है। बता दें कि 24 वर्षीय राहुल लखेड़ा पुत्र स्वर्गीय रामचंद लखेड़ा निवासी गैरसैंण जनपद चमोली, जम्मू कश्मीर में तैनात था। मानसिक स्थिति सही नहीं होने के कारण सेना द्वारा उसे मामा के लड़के राजेश गौड़ निवासी थाना थराली जनपद चमोली को ऋषिकेश बस अड्डे में सुपुर्द किया गया था।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम विभाग की भविष्यवाणी हुई सच, बारिश के बाद नैनीताल में बढ़े बर्फबारी के आसार

जानकारी के मुताबिक राजेश गौड़ गाड़ी बुक कराने के बाद उसे चमोली ले जा रहा था। तभी युवक के जीजा मनोज मलेथा व अन्य लोग भी राहुल लखेड़ा को लेने के लिए श्रीनगर से कौड़ियाला पहुंचे। राहुल जब कौड़ियाला में पेशाब के लिए उतरा तो बाद में गाड़ी में बैठने से मना करने लगा और पास ही गंगा नदी में छलांग लगा दी।

To Top