Pauri News

उत्तराखंड चुनाव ड्यूटी के लिए पहुंचे BSF के 30 जवान निकले कोरोना संक्रमित


Ad
Ad

देहरादून: राज्य में कोरोना वायरस के मामलों ने सभी पिछले रिकॉर्ड्स को तोड़ना शुरू कर दिया है। चुनाव में कोरोना वायरस का खतरा मंडरा रहा है और ऐसे में प्रशासन लगातार नियमों को सख्त कर रहा है। फिलहाल राज्य में 16 जनवरी तक किसी तरह की यात्रा व रैली निकालने पर पाबांदी लगाई गई है। वहीं चुनाव ड्यूटी पर तैनात लोगों को वैक्सीन भी लगाई जा रही है।

Ad
Ad

कोरोना वायरस के मामले अब पर्वतीय क्षेत्रों से भी आने लगे हैं। कोटद्वार विधानसभा चुनाव में सुरक्षा के लिए पहुंची बीएसएफ की 50वीं बटालियन की ई-कंपनी में तैनात 82 में से 30 जवान कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। स्वास्थ्य विभाग ने सभी जवानों को कोरोना किट देकर क्वारंटीन कर दिया है।

इसके बाद से पुलिस और स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मचा है। यह कंपनी कोटद्वार से पहले राजस्थान के भुज बॉर्डर पर सेवा दे रही थी। सभी जवान मंगलवार को कोटद्वार पहुंचे थे और राजकीय इंटर कालेज कण्वघाटी में रह रहे थे। एहतियात के रूप में जवानों की कोरोना सैंपलिंग कराई गई।

दुगड्डा ब्लाक के कोविड नोडल चिकित्साधिकारी डॉ. मनोज कुमार ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जीआईसी कण्वघाटी में जाकर सभी 82 जवानों के कोरोना रैपिड एंटीजन टेस्ट किए, जिसमें 82 में से 30 जवान कोरोना संक्रमित पाए गए। सभी संक्रमित जवानों को जीआईसी कण्वघाटी में अलग से क्वारंटीन कर दिया है। वहीं दूसरे जवान भी इसी स्कूल में रुकें हैं लेकिन उन्हें दूसरा कमरा दिया गया है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top