Nainital-Haldwani News

दिल्ली से नैनीताल पहुंचे पांच कोरोना संक्रमित पर्यटक ‘गायब’


Ad
Ad

हल्द्वानी: कोरोना वायरस के मामले कम होने के बाद पर्यटक नैनीताल पहुंच रहे हैं लेकिन लापरवाही का आलम पुराना वाला ही नजर आ रहा है। सोमवार को पांच पर्यटकों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने की बात सामने आई थी। स्वास्थ्य विभाग की टीम उनसे संपर्क कर रही है लेकिन उनका नंबर नहीं लग रहा है। ये पर्यटक अब अन्य लोगों को संक्रमित ना करें इसका डर विभाग को सता रहा है।

Ad
Ad

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को इन सैलानियों ने अपनी जांच दिल्ली में कराई थी। इस दौरान उन्होंने जानकारी दी कि वह दो अक्टूबर को नैनीताल घूमने जा रहे हैं। सोमवार को इन पांचों लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दिल्ली के स्वास्थ्य महकमे ने इन लोगों के फोन नंबर पर संपर्क किया, लेकिन किसी का भी फोन नहीं मिला।इनकी जानकारी नैनीताल के स्वास्थ्य अधिकारियों को दी गई। इसके बाद से उन्हें खोजा जा रहा है और इन पांचों ने पूरे जिले में खलबली मचा दी है। बीडी पांडे अस्पताल के पीएमएस डॉ. केएस धामी ने बताया कि संबंधित लोगों से संपर्क करने का प्रयास जारी है। दिल्ली में कोरोना संक्रमित निकले पांचों सैलानी बीते तीन दिनों में नैनीताल के साथ कई जगहों पर गए हो सकते हैं और वहां पर उनके संपर्क में कई लोग आए होंगे। ऐसे में उन्हें जल्द खोजना प्रशासन के लिए एक चुनौती है क्योंकि देरी होने पर अन्य लोगों की ट्रेसिंग में भी दिक्कत आ सकती है।

प्रशासन ने इसकी सूचना कोतवाली दे दी है। सोमवार शाम तक पांचों सैलानियों से संपर्क नहीं हो पाया था। ये भी बताया जा रहा है कि संक्रमित एक व्यक्ति ने जांच संबंधी दस्तावेजों में खुद को काठगोदाम निवासी और शेष अन्य चार लोगों ने खुद को नैनीताल निवासी लिखवाया है। कोतवाल प्रीतम सिंह ने बताया कि इन पांचों लोगों के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल रोड के पास निर्माणाधीन बिल्डिंग में मिला शव,पहले भी बिल्डिंग में मिल चुकी हैं दो बॉडी

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top